• Thu. Apr 18th, 2024

शानदार फीचर्स के साथ Vivo V29e हुआ लॉन्च

Aug 29, 2023 ABUZAR

अगर आप बेहतरीन फीचर्स और सेल्फी कैमरा वाला फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो ये जानकारी आपके लिए खास है। सेल्फी कैमरे के लिए पहचान बना चुकी वीवो ने भारत में आधिकारिक तौर पर वी-सीरीज फोन की तरह, नया वीवो वी29ई स्मार्टफोन लॉन्च हो गया है। कंपनी ने इस फो को फोटोग्राफी और बजट-केंद्रित ग्राहकों के लिए डिजाइन किया है। हालांकि, अपने प्रीमियम एक्स-सीरीज फोन के विपरीत, नवीनतम वीवो की ओर से पेश किया गया है फोन अधिक किफायती है। V29e की मुख्य विशेषताओं में ऑटो-फोकस के साथ 50 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा, ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन के साथ 64-मेगापिक्सल का कैमरा और स्नैपड्रैगन 695 स्शष्ट शामिल हैं। फोन 5जी इनेबल्ड भी है।

भारत में कीमत
Vivo V29e दो स्टोरेज कॉन्फिगरेशन में आता है – 128GB और 256GB स्टोरेज। दोनों मॉडलों में 8GB रैम कॉन्फिगरेशन समान रहता है। भारत में इसकी कीमत 26,999 रुपए से शुरू होकर 28,999 रुपए तक जाती है। ग्राहक आर्टिस्टिक रेड या आर्टिस्टिक ब्लू रंगों के बीच चयन कर सकते हैं। दिलचस्प बात यह है कि आर्टिस्टिक रेड विकल्प रंग बदलने वाली तकनीक के साथ आता है। फोन फ्लिपकार्ट और वीवो चैनलों पर खरीदने के लिए उपलब्ध होने वाला है।

स्पेसिफिकेशंस
Vivo V29e स्लीक डिजाइन में आता है और इसकी मोटाई 75 मिमी है। इसमें हाई रिफ्रेश रेट के साथ फुल-एचडी+ रेजोल्यूशन (2400×1080 पिक्सल) वाला 6.73-इंच AMOLED डिस्प्ले है। फ्रंट पैनल में होल-पंच कटआउट के अंदर 50-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा शामिल है। वीवो का दावा है कि सेल्फी कैमरा बेहतर और अधिक विश्वसनीय फोकस के लिए “आई ऑटो फोकस” को सपोर्ट करता है।

Vivo V29e क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 695 SoC और 5000mAh की बैटरी से पावर लेता है। फोन 44W चार्जिंग सपोर्ट करता है। कंपनी बॉक्स में चार्जर भी देगी। पीछे की तरफ, वीवो ने दो कैमरा सेंसर जोड़े हैं – एक 64-मेगापिक्सल OIS कैमरा और एक 8-मेगापिक्सल वाइड-एंगल कैमरा। प्रीमियम लुक के लिए बैक में ग्लास फिनिश भी है। कैमरा ऐप पोट्र्रेट, माइक्रो मूवी, हाई-रिज़ॉल्यूशन, पैनो, स्लो-मो, डबल एक्सपोजऱ, डुअल व्यू, सुपरमून और लाइट इफेक्ट्स सहित सुविधाओं के साथ आता है।