• Tue. Sep 21st, 2021

Membership Plan

  • Home
  • Membership Plan

Membership Plans:
Membership : 5000/-
Renewal : 3500/- per year.

What we offer in a membership:

  1. Reporters 24×7 Membership card
  2. A special shared news portal and it’s login credentials for post news for your area.
  3. Mike ID
  4. Press Card for your news portal.
  5. Zonal Half yearly Meetings for share ideas, solve problems.
  6. In meetings we provide breakfast, lunch/ dinner according to time and season.
  7. The most important, a platform for raise your voice by unity. Because freelance reporters are mostly find alone when they face challenges in their fields.
  8. Attractive Commission on Advertisements.
  9. Chance to work with industry Leaders.

प्रिय साथियों, एक पत्रकार भाई का यह सवाल हो सकता है कि हमसे 5000/- रुपये मेम्बरशिप के क्यों लिए जा रहे है तो प्रथम यह है कि मेम्बरशिप शुल्क केवल उन्हीं पत्रकार भाइयों से लिया जाएगा जो कम्पनी से अतिरिक्त सुविधा चाह रहे है जैसे स्वयम न्यूज़ पोस्ट करने का login क्रेडेंशियल वगैरह। दूसरा, आप सभी सर्वप्रथम यह विचार करें कि हमारे द्वारा आपको क्या क्या सुविधाएं उपलब्ध करवाई जा रही हैं। जैसा कि आप जानते है हम पारदर्शिता में विश्वास रखते है। कम्पनी द्वारा आपको icard और माइक id उपलब्ध करवाई जाएगी जिसकी अनुमानित लागत आप शुरुआत में 500/- रुपये समझें। इसके साथ ही दो अर्धवार्षिक मीटिंग्स जिनका अनुमानित खर्च प्रति व्यक्ति 500/- रुपये एक मीटिंग जिसमे आपके लिए भोजन और रिफ्रेशमेंट एवं स्थान बुकिंग खर्च। किसी भी मेम्बरशिप पर लगने वाला GST 18%। वार्षिक अवार्ड्स राशि। आपकी न्यूज़ को टाइप एवं एडिट करने हेतु स्टाफ खर्च। यह सब मिला कर 5000/- से अधिक हो रहा है। इसके अलावा आपको एक स्पेशल शेयर्ड न्यूज़ पोर्टल भी कम्पनी की ओर से उपलब्ध करवाया जाएगा जो नार्मल भी आप अकेले के लिए बनवाते है तो अनुमानित खर्च डेढ़ से दो लाख रुपये हो जाता है वह आपको यहां बिना किसी लागत के उपलब्ध करवाया जा रहा है। साथ ही आपको विज्ञापनों से होने वाली आय का हिस्सा दिया जा रहा है। इस प्रकार से हमारे साथ जुड़ने से आपको काफी फायदे होंगे और आपकी आय बढ़ेगी साथ मे आपकी आवाज को एक विस्तृत मंच भी मिलेगा अतः आज ही हमसे जुड़कर अपने कैरियर को नई दिशा प्रदान करें।

अगर आप सीधे तौर पर हमसे जुड़कर न्यूज़ भेजते है तो आपके लिए कोई मेम्बरशिप शुल्क लागू नही है। आपकी न्यूज़ को स्थान देने का सम्पूर्ण निर्णय पोर्टल एडिटर का रहेगा। आपको इनकम के रूप में सिर्फ विज्ञापन पर कमीशन कम्पनी द्वारा देय होगा। इसके अलावा आपको अन्य सपोर्टिव पोर्टल भी उपलब्ध करवाए जाएंगे जिससे आपकी इनकम बढाई जा सके।