• Thu. Apr 18th, 2024

Realme 11 की होगी शानदार एंट्री

Aug 18, 2023 ABUZAR

स्मार्टफोन की दुनिया में रियलमी न केवल अपने टेक्नोलॉजी इनोवेशन बल्कि डिजाइन के लिए अपने अग्रणी दृष्टिकोण को बेहतर माना जा रहा है। मास्टर डिजाइनरों के साथ कोलैबोरेशन से लेकर आइकोनिक ब्रांडों तक, रियलमी ने लगातार स्मार्टफोन एस्थेटिक की सीमाओं को बढ़ना शुरू हो गया है। रियलमी अपने फैंस के प्रति गहरा स्नेह रखता है और भारतीय बाजार में महत्वपूर्ण मूल्य रखने में मदद करता है। जैसा कि ब्रांड “डेयर टू लीप” के 5 साल का जश्न मना रहा है, इसने रियलमी 11एक्स 5जी को एक शानदार नए पर्पल कलर है।

यह कदम 828 फेस्टिवल के एक हिस्से के रूप में आया है, जो अपने फैंस के प्रति रियलमी की प्रतिबद्धता का जश्न है। पर्पल डिजाइन डिजिटल लैवेंडर से प्रेरित है, जो 2023 में ग्लोबल स्प्रिंग और समर कलर्स के पांच ट्रेंड्स में से एक है, जो डब्ल्यूजीएसएन और इनोवेटिव कलर सिस्टम सीओएलओआरओ द्वारा जारी हुआ है। डिजिटल लैवेंडर में स्टेबिलिटी और हारमोनी की विशेषताएं हैं, जीवन शक्ति की भावना का अनुभव होता है, जो पर्सनैलिटी और फैशन को उजागर हो गया है।

डिजिटल लैवेंडर को डिजिटल कल्चर में गहराई से एकीकृत किया गया है, जो वर्चुअल वल्र्ड और रियल लाइफ के बीच की विभाजन रेखा को कम करता है और इमेजिनेशन स्पेस को भर रहा है। मेटल एम्बेलिशमेंट के साथ पर्पल कलर के ड्रीमी और हीलिंग गुण एक असली और नरम वातावरण बनाते हैं, जेन जेड के रोमांटिक एस्थेटिक को नया आकार देते हैं। रियलमी फैंस के लिए इस यूनिक डिजाइन को लाता है और उम्मीद करता है कि सभी युवा बेहतरीन टेक लाइफ का आनंद ले सके। आधे दशक से, रियलमी ने “लीप-फॉरवर्ड डिजाइन” के कल्चर को बढ़ावा दिया है, जो अपने यूजर्स के लिए यूनिक डिज़ाइन मिल रहा है।