• Mon. May 27th, 2024

गाना विवाद पर रैपर बादशाह ने मांगी माफी

Apr 24, 2023 ABUZAR , ,

नई दिल्ली: रैपर बादशाह ने हाल ही में रिलीज हुए गाने सनक के लिरिक्स पर भारी विवाद होने के बाद माफी मांग लिया है। उनके लिरिक्स को लेकर कई तरह से कमेंट हो रहे थे। रविवार देर रात सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करते हुए बादशाह ने बताया कि सनक गाने की लिरिक्स में काफी बदलाव हुआ है और जल्द ही गाने का पुराना वर्जन सभी प्लेटफॉर्म से हटाया जाना है।

अश्लील शब्दों का इस्तेमाल करने को लेकर इस्तेमाल करने पर इंदौर में एक संगठन द्वारा बादशाह पर एफआईआर दर्ज हुई थी। वहीं उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर के पुजारी ने उनसे गाने में बदलाव करने की मांग किया था। विवाद तूल पकड़ता देख बादशाह ने सोशल मीडिया पर लंबा नोट शेयर करने के बाद सभी से माफी मांगी है। और गाने का नया वर्जन के आ जाने तक लोगों से इंतजार करने का अनुरोध किया है। उन्होंने कहा कि उनका इरादा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का बिल्कुल भी नही था।

बादशाह ने अपने नोट में लिख दिया है कि- – ‘मेरी जानकारी में आया है कि मेरे रीसेंट रिलीज गाने सनक से कुछ लोगों की भावनाएं हो चुकी हैं। मैं किसी की भावनाओं को आहत नहीं करना चाहूंगा। मैं अपने आर्टिस्टिक कंपोजिशन को काफी पैशन के साथ सभी के सामने पेश करता हूं।