• Wed. Apr 17th, 2024

टाइगर 3 का इतना नही हुआ कलेक्शन

Nov 22, 2023 ABUZAR

सलमान खान (Salman Khan) की ‘टाइगर 3’ को रिलीज हुए पूरे 11 दिन तक हो गया है, ऐसे में फिल्म का कलेक्शन कम हो गया है। शुरुआत में जो थिएटर्स दर्शकों से भरे होता था। वह आधे से ज्यादा खाली हो चुका है।

इसके चलते टाइगर 3 (Tiger 3) की टिकटें भी कम रेट में मिलना शुरु हो गया है। सलमान खान की टाइगर 3 का क्रेज इस तरह से कम होगा ये किसी ने नहीं सोचा था, वीकेंड में जहां फिल्म का कलेक्शन थोड़ा बढ़ना शुरु हो गया था। वहीं, वीकडेज में बेहद कम हो गया है, Sacnilk ने अर्ली ट्रेड के आंकड़े जारी कर दिए हैं, उसके नबर्स के अनुसार टाइगर 3 ने रिलीज के 11वें दिन औंधेमुंह कलेक्शन करने में कामयाब रहे थे।

Sacnilk के टाइगर 3 के अर्ली ट्रेड के आंकड़े देखेंगे तो शायद यकीन कर पाना मुश्किल हो चुका है। टाइगर 3 ने 22 नवंबर यानी दूसरे बुधवार 11वें दिन केवल 1.86 करोड़ का ही बिनजेस किया है, पर ये आंकड़े शाम होते-होते बदल सकते हैं अगर ऐसा नहीं हुआ तो फिल्म की कुल कमाई 245.81 करोड़ हो जाएगी।

‘टाइगर 3’ से जो उम्मीद थी वह उतना कलेक्शन नहीं कर सकी। फिल्म को टक्कर देने के लिए जल्द रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ (Animal) रिलीज होने वाली है। ऐसे में फिल्म को टिके रहने के लिए काफी मेहनत करने की उम्मीद कर रही है।