• Wed. Jul 24th, 2024

नज़िला ने इन कंटेस्टेंट को बताया फेक

Nov 20, 2023 ABUZAR

इन दिनों अपने गेम से दर्शकों का ध्यान खींचना शुरू किया है। मुनव्वर फारुखी को सभी घर का मजबूत दावेदार मानते हैं। मुनव्वर फारुखी की घर में हर किसी के साथ अच्छी बॉन्डिंग बन चुकी है। वो अपनी स्मार्टनेस और सही मुद्दों पर स्टैंड लेने की वजह से घर में हर किसी के फेवरेट बन गए हैं। लेकिन अब मुनव्वर फारुखी को लेकर उनकी गर्लफ्रेंड ने एक हैरान कर देने वाला पोस्ट शेयर किया है। मुनव्वर फारुखी की गर्लफ्रेंट नाजिला सिताशी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक क्रिप्टिक पोस्ट साझा किया।

जिसमें उन्होंने लिखा, ‘एक चीज मैं चाहती हूं कि हर कोई जान सके कि सब कुछ जो ऑनलाइन दिखता है वो वैसा नहीं होता जैसा दिखता है। कोई भी इतना प्योर और नैतिक तौर पर सही नहीं होता जितना कि वो होने का दिखावा करता है। वास्तव में असलियत आपको सरप्राइज करने वाली hail इसलिए वो कहते हैं कि कभी भी अपने आइडॉल्स से नहीं मिलना चाहिए। क्योंकि ज्यादातर केसों में वो वैसे नहीं होते जैसा कि आप उन्हें समझते हैं। इसलिए उन्हें वैसा समझकर बेवकूफ न बनें जैसा वो ऑनलाइन दिखते हैं।’ अब नजीला सिताशी की इस पोस्ट को एंटरटेनमेंट न्यूज की दुनिया में पढ़कर लोग यही कयास लगा रहे हैं कि इस पोस्ट के जरिए उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड मुनव्वर फारुखी को ‘फेक’ बताया है।

जिसमें उन्होंने लिखा, ‘एक चीज मैं चाहती हूं कि हर कोई जान सके कि सब कुछ जो ऑनलाइन दिखता है वो वैसा नहीं होता जैसा दिखता है। कोई भी इतना प्योर और नैतिक तौर पर सही नहीं होता जितना कि वो होने का दिखावा करता है। वास्तव में असलियत आपको सरप्राइज कर देगी। इसलिए वो कहते हैं कि कभी भी अपने आइडॉल्स से नहीं मिलना चाहिए। क्योंकि ज्यादातर केसों में वो वैसे नहीं होते जैसा कि आप उन्हें समझते हैं। इसलिए उन्हें वैसा समझकर बेवकूफ न बनें जैसा वो ऑनलाइन दिखते हैं।’ अब नजीला सिताशी की इस पोस्ट को एंटरटेनमेंट न्यूज की दुनिया में पढ़कर लोग यही कयास लगाया जा रहा है कि इस पोस्ट के जरिए उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड मुनव्वर फारुखी को ‘फेक’ बताया है।