• Thu. Apr 18th, 2024

एक्टर के जन्मिदन पर फिल्म का ऐलान

Nov 22, 2023 ABUZAR

करण जौहर ने आज यानी 22 नवंबर के दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया है। पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि वो एकता कपूर के साथ मिलकर एक फिल्म बनाने के लिए तैयार है, जिसमें कार्तिक आर्यन लीड रोल निभाते नजर आने वाले हैं।

इसके अलावा करण ने कार्तिक को जन्मदिन पर बधाई देते हुए कहा है कि कार्तिक आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं…मैं चाहता हूं हमारा कोलेब्रेशन मजबूत होता जाए और हम बड़े पर्दे पर जादू बिखेरते रहने वाले हैं। दरअसल आज कार्तिक आर्यन का जन्मदिन है और इसी के खास मौके पर करण ने उन्हें ये खुशखबरी दी है। फिल्म का डायरेक्शन संदीप मोदी करेंगे। फिल्म 15 अगस्त 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

धर्मा प्रोडक्शन ने एक्टर कार्तिक आर्यन को फिल्म ‘दोस्ताना 2’ से बाहर का रास्ता दिखा दिया था। दोनों में कई सालों से बात बंद थी, विवाद की जड़ के बारे में बात करें तो,‘दोस्ताना 2’ की शूटिंग स्टार्ट हो चुकी थी लेकिन अचानक करण ने कार्तिक को फिल्म से निकाल दिया। करण ने उन्हें अनप्रोफेशनल एक्टर बोलकर फीस गलत तरह से बढ़ाने का इल्जाम भी लगा दिया। उस समय एक्ट्रेस कंगना रनोट कार्तिक के सपोर्ट में उतरी थीं।