• Sat. Apr 20th, 2024

राहुल गांधी ने स्कूटी का किया सफर

Sep 23, 2023 ABUZAR

राहुल गांधी ने स्कूटी का किया सफर

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जयपुर की सड़कों पर स्कूटी पर सवारी हो गया था। उन्होंने स्कूटी पर बैठकर शहर के महारानी कॉलेज से मानसरोवर में आयोजित कांग्रेस पार्टी के एक कार्यक्रम स्थल तक कासफर कर लिया था। राहुल गांधी के अचानक बने इस प्लान ने सुरक्षा में तैनात हर किसी में हड़कंप जैसी स्थिति बना दी। इधर राहुल का शहर में स्कूटी पर निकलना लोगों के बीच भी चर्चा का विषय हो चुका है।

दरअसल, राहुल गांधी महारानी कॉलेज में आयोजित स्कूटी वितरण समारोह में शामिल होने पर लिया गया था। कार्यक्रम संपन्न होने के बाद रवानगी का जब वक्त आया तब राहुल ने कार में नहीं बैठकर स्कूटी में ही जाने की इच्छा जताया था। बस फिर क्या था, उन्हें सवारी करवाने के लिए एक युवती की स्कूटी तैयार हुई और वे उस पर बैठकर वहां से निकल लिया था।

इससे पहले राहुल का महारानी कॉलेज पहुँचने पर स्वागत हुआ।प्रिंसिपल निमालि सिंह की मौजूदगी में स्टाफ ने राहुल का वेलकम किया। इसके बाद कांग्रेस नेता ने भी स्कूटियां वितरित करके यहां की स्टूडेंट्स की हौंसला अफ़ज़ाई की गई।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज सुबह-सुबह करीब साढ़े 5 बजे ही जयपुर पहुंच गए। स्क्रीनिंग कमेटी चेयरमैन गौरव गोगोई भी राहुल के साथ जयपुर पहुंचे। उनके जयपुर एयरपोर्ट पर प्रदेश कांग्रेस के सभी सीनियर नेताओं की मौजूदगी रही। सीएम अशोक गहलोत, प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर रंधावा, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा के अलावा तीनों सह प्रभारियों और अन्य पदाधिकारियों ने सूत की माला देकर राहुल का गर्मजोशी से स्वागत किया। यहां से राहुल और अन्य नेताओं का काफिला सीधे एक होटल की ओर रवाना हो गया था।