• Mon. Mar 4th, 2024

बाॅलीवुड के फिल्ममेकर रोहित शेट्टी मना रहे 49वा जन्मदिन, अपने काम से लोगों का जीता दिल

नई दिल्ली: आज फिल्ममेकर रोहित शेट्टी किसी परिचर के मौताज नहीं है। जब बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड फिल्में कुछ खास नहीं चल रही थी तो उन्होंने अपनी शानदार तरीके से पहचान बनाया है। इस दौर में वे जाने माने निदेशक हैं। उस दौर में भी रोहित शेट्टी की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी अधिक हिट हो गई थी। ‘सूर्यवंशी’, ‘सिम्बा’, ‘चेन्नई एक्सप्रेस’, ‘सिंघम’ और ‘गोलमाल अगेन’ जैसी फिल्में बनाने वाले रोहित ने काफी नाम कमाया है।

रोहित ने अपनी शानदार काॅमेडी औऱ एक्शन के दम पर बाॅलीवुड में नाम कमाया है। जब वे 11 साल के थे तब उनके पिता की मौत हुई थी। उन्होंने जूनियर आर्टिस्ट के तौर पर अपना करियर शुरु किया था। वे आज किसी भी परियर के मौताज नहीं है।

रोहित ने काफी कम समय में इस मुकाम को हासिल किया है। वहीं यहाँ तक पहुंचने में गोलमाल जैसी फिल्मों का अहम किरदार रहा है। इसके साथ उन्होंने टेलिविजन शो खतरों के खिलाड़ी में भी अपना हुनर दिखाया है। अपनी काबिलियत से हर किसी का दिल जीता है। वे इस दौर के जाने माने डायरेक्टर में से एक माने जाते हैं। उनकी फिल्मों में काफी कुछ देखने को मिलता है। वहीं एक्शन के साथ वे हमेशा काॅमेडी का भी इस्तेमाल करते हैं।

अंज़र हाशमी- उत्तर प्रदेश