• Sat. Jun 22nd, 2024

शाहरुख-सलमान के साथ बनाई जाएगी शानदार फिल्म

Apr 6, 2023 ABUZAR

पठान की जबरदस्त सफलता मिलने के बाद यशराज फिल्म्स अब सलमान और शाहरुख को एक साथ लाने के लिए तैयार हो चुकी है। सिद्धार्थ आनंद इस फिल्म का डायरेक्शन करने के लिए तैयार हो गए। यशराज फिल्म्स ने इसको लेकर पुष्टि किया है। ये भारत के इतिहास की सबसे बड़ी फिल्मों में शामिल होगी। ये फिल्म भी यशराज स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा होने वाली है। यशराज फिल्म्स के मालिक आदित्य चोपड़ा को सिद्धार्थ पर काफी भरोसा दिखाया गया है, यही वो वजह है कि जिसके लिए उन्होंने सिद्धार्थ को चुना है।

सिद्धार्थ के लिए ड्रीम फिल्म होगी ‘पठान वर्सेज टाइगर’

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने पिछले दिनों यशराज स्पाई यूनिवर्स की कुछ अपकमिंग फिल्मों का जिक्र हुआ था। जिसमें वॉर 2, टाइगर 3 और पठान वर्सेज टाइगर जैसे प्रोजेक्ट किया गया था। इसमें सबसे ज्यादा चर्चा पठान वर्सेज टाइगर की मिलने जा रही है। ये पूरी दुनिया को पता है कि पठान और टाइगर किसको बताया जा रहा है।

पठान यानी शाहरुख खान और टाइगर यानी सलमान खान। अब ये दोनों काफी समय बाद एक फुल फिल्म में काम करने जा रहे हैं। इन दोनों को सुपरस्टार्स को डायरेक्ट करने की जिम्मेदारी सिद्धार्थ आनंद को मिली है।

जानकारी के मुताबिक मुताबिक, आदित्य चोपड़ा को सिद्धार्थ आनंद के काम पर काफी भरोसा करते हैं। सबसे बड़ी फिल्म बनाने में उन्हें जो भी हेल्प होगी वो प्रोडक्शन टीम के जरिए मिलने जा रही है। जनवरी 2024 से फिल्म की शूटिंग स्टार्ट होनी है।