• Mon. Jan 24th, 2022

आंध्रप्रदेश में 300 कुत्तों को जहर देकर मारा, पुलिस कर रही है जांच

आप सभी ने ये तो खूब सुना होगा कि इंसान ही इंसान का दुशमन होता है। लेकिन इंसान जानवरो का दुशमन बन ने का कार्य करने की ओर जा रहा है। आज हम आप सभी को एक एसी खबर के बारें में बताने जा रहे है। जिसे पढ़कर आप सभी के होश उड़ने वाले है।

300 कुत्तो की मौत:
आंध्र प्रदेश के गोदावरी जिले से काफी शर्मनाक मामला सामने आया है। जी हां जिले का पास गावं से 300 कुत्तो को जहर देने का मामला सामने आया है। इस पूरे मामले की जानकारी एक एनिमल एक्टिविस्ट ने पुलिस में फआई आर दर्ज कर जानकारी दी है। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।

मौत की वजह:
एक्टिविस्ट द्वारा मिली जानकारी के अनुसार 300 आवारा कुत्तो को जहर देकर के मारने का मामला सामने आया है। काफी हैरान और शर्मसार मामले को अंजाम दिया गया है। पुलिस इस पूरे मामलें की जांच में जुटी हुई है। एक्टिविस्ट ने कुत्तो की हत्या का आरोप लिंगपालेम गांव पंचायत के उपर लगया है। बता दे कि एक्टिविस्ट का कहना है कि कुत्तो की नसबंदी करने के बजाय ग्राम पंचायत ने उन्हे मारने का फैसला किया है। इन कुत्तो को जहर का इंजेक्शन देकर के मारा गया है।

एक्टिविस्ट ने किया दावा :
एक्टिविस्ट ने ये दावा कर कहा है कि वह गांव गई थी और उन्होने वहां देखा कि गांव में 300 से ज्यादा कुत्तों को दफनाया जा रहा है। जिसके बाद उन्होने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो रिकॉर्ड कर डाला है।

सार्थक अरोड़ा (स्टेट हेड दिल्ली)