• Thu. May 23rd, 2024

काफी विद करण में पर्सनल लइफ को लेकर होती है बात, शो में नहीं आना चाहते एक्टर

काफी विद करण करण काफी फेमस रियलिटी शो माना रहा है। बॉलीवुड के सेलेब्स अक्सर शो में नजर आ रहे हैं। इसी बीच साउथ एक्टर नानी उर्फ नवीन बाबू ने करण जौहर के शो को लेकर कहा कि, ‘मैं इस शो में कभी नहीं जाना चाहता हूं। यहां पर पर्सनल लाइफ की धज्जियां उड़ाई जाती हैं। मुझे पसंद नहीं की कोई मेरी पर्सनल लाइफ के बारे में गॉसिप करना शुरु करे। मैं अपनी पर्सनल लाइफ को बहुत प्राइवेट रखना चाहता हूं।’

नवीन का अपकमिंग फिल्म ‘हाय नन्ना’ 7 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में नानी एक पिता का किरदार निभाते नजर आएंगे। नवीन अपनी असल जिंदगी में एक बेटे के पिता है। हालांकि वो चाहते थे की उन्हें एक लड़की हो। वो इस बात से दुखी नहीं हैं। नानी को बेटियां बहुत पसंद हैं। असल जिंदगी में न सही कम से कम वो रील लाइफ में एक बेटी के पिता का किरदार निभाते जल्द नजर आने वाले हैं।

नानी की फिल्म ‘दसरा’ 2023 में ही रिलीज हुई थी। इस फिल्म से उन्हें काफी पॉपुलैरटी मिलना शुरु हो गई। ये उनकी पहली पैन इंडिया फिल्म थी जिसके लिए उन्होंने एड़ी चोटी का जोर लगाया। नानी की ‘दसारा’ ने पांचों भाषाओं में रिलीज की गई थी। पहले दिन फिल्म ने करीब 23 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं दूसरे दिन ये आंकड़ा गिर गया था और कमाई में सीधे 57 फीसदी की गिरावट देखी गई।