• Thu. May 23rd, 2024

टेक्नो ने उतारा नया स्मार्टफोन

Aug 16, 2023 ABUZAR ,

ग्लोबल टेक्नोलॉजी ब्रांड टेक्नो ने भारत में नया पोवा 5 प्रो 5जी स्मार्टफोन लॉन्च किया गया है। कंपनी ने एक बयान में बताया कि पोवा 5 प्रो 5जी युवाओं की जरुरतों को ध्यान रखकर डिजाइन कर दिया गया है। यह स्मार्टफोन सपनों को हासिल करने की कोशिश करने वाले, भविष्य को डिजाइन करने वाले पेशेवरों और युवाओं को लेकर काफी खास मानी जा रही है। इसमें 3 डी-टेक्सचर्ड डिजाइन के साथ प्रीमियम आर्क इंटरफेस भी मिल रहा है।

यह नोटिफिकेशन, कॉल और म्यूजिक के लिए बैक में आरजीबी लाइट गैमट से लैस माना जा रहा है। डिवाइस में 68 वॉट अल्ट्रा-फास्ट चार्जिंग फीचर है। फोन सिर्फ 15 मिनट में 50 फीसदी बैटरी चार्ज करने को लेकर रखा गया है। टेक्नो मोबाइल इंडिया के सीईओ अरिजीत तालापात्रा ने कहा कि इस बार हमारा ध्यान भारतीय उपभोक्ताओं को बेहतरीन प्रो-सीरीज उपलब्ध किया गया है।

यह डिजाइन और परफॉर्मेंस को नई धार देने वाला है। साथ ही यूजर्स को जो सबसे ज्यादा पसंद है, उसे भी पेश करेगा। युवाओं को देखते हुए किफायती स्मार्टफोन लॉन्च किया गया है। पोवा 5 प्रो 5 जी मीडियाटेक डाइमेंशन 6080 प्रोसेसर, 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वैरिएंट से लैस है। कंपनी ने स्मार्टफोन की कीमत 14,999 रुपए रखी गई है।