• Thu. May 23rd, 2024

वोडाफोन-आइडिया का शानदार प्लान का उठाएं फायदा

Aug 2, 2023 ABUZAR

अगर आप अपने फोन को बार बार रिचार्ज करवाने से परेशान हैं तो हम आपको एक ऐसे प्लान के बारे में बातने जा रहे हैं कि जिसे एक बार रिचार्ज करवाने के बाद साल भर तक टेंशन खत्म हो चुकी है। इसके चलते यूजर्स को कम अंतराल पर अपने नंबर को रिचार्ज करवाने की जरूरत नहीं पड़ने वाली है।

अगर आप एयरटेल औश्र वोडाफोन आइडिया (वीआई) के उपभोक्ता हैं तो ये जानकारी आपके लिए काफी खास हो गई है। एयरटेल (Airtel) और वीआई (Vi) 365 दिनों की वैधता के साथ अपने यूजर्स के लिए रिचार्ज प्लान लेकर आए हैं। योजनाएं न केवल निर्बाध सेवाएं प्रदान करेंगी बल्कि यूजर्स को टैरिफ मूल्य वृद्धि से भी छुटकारा दिलाएगी, जो टेलीकॉम कंपनियां समय-समय पर कर रही है।

कंपनी के इस रिचार्ज प्लान के जरिए यूजर्स को 499 रुपए को लेकर डिज्नी + हॉटस्टार मोबाइल और अमेजन प्राइम मोबाइल की एक साल की वैधता के साथ कई अन्य ओटीटी प्लेटफॉर्म की सुविधा भी मिलने जा रही है। इसके अलावा यूजर्स को पूरे साल भारत में किसी भी ऑपरेटर पर असीमित वॉयस कॉलिंग को लेकर प्रतिदिन 2.5GB 5G डेटा और 100 एसएमएस मिलने जा रहे हैं। साथ ही, यूजर्स विंक म्यूजिक (Wynk Music) की सदस्यता, 3 महीने का अपोलो 24×7 सर्कल और मुफ्त हेलोट्यून्स (Hellotunes) का लाभ लिया जा सकता है।

वीआई (Vodafone Idea) के इस प्लान से रिचार्ज करवाने पर यूजर्स को प्रतिदिन 2 जीबी डेटा, 100 एसएमएस और देश में किसी भी ऑपरेटर पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा मिलने जा रही है। इसके अलावा यूजर्स को एक साल तक डिज्नी + हॉटस्टार और कुछ लाइव स्पोर्ट्स के आयोजनों की सदस्यता भी मिलने वाली है। एक अन्य ओटीटी लाभ में मुफ्त वीआई फिल्में और टीवी एक्सेस शामिल है। यूजर्स हर महीने 2त्रक्च बैकअप डेटा का भी लाभ मिलने वाला है।