• Fri. Apr 12th, 2024

क्रिकेट के साथ शुभमन गिल ने निभाई अहम भूमिका

May 8, 2023 ABUZAR

नई दिल्ली: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स’ ट्रेलर रिलीज से ही फैंस के बीच चर्चा में बन गई है। अब इसे लेकर एक और बड़ी अपडेट सामने आ चुकी है ‘स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स’ से अब भारतीय बल्लेबाज शुभमन गिल का नाम भी सामने आया है।

साल 2021 में आई ‘स्पाइडर-मैन: नो वे होम’ सुपरहिट मानी जा रही थी। फिल्म ने दुनियाभर में धूम मचाई थी, जिसके बाद से फैंस स्पाइडर मैन यूनिवर्स की अगली कड़ी का बेसब्री से काफी समय के साथ इंतजार किया जा रहा है। इस बार ये भारत के लिए भी खास होने वाला है, क्योंकि देसी स्पाइडर मैन- पवित्र प्रभाकर बड़े पर्दे पर डेब्यू करने जा रहा है, जिसकी आवाज शुभमन गिल बनेंगे, जो स्पाइडर मैन के कैरेक्टर को फैंस के लिए और भी खास माना जा रहा है

क्रिकेट की दुनिया में अपनी बल्लेबाजी का जादू चलाने के बाज क्रिकेटर अब स्पाइडर मैन यूनिवर्स में एंट्री होने जा रही है। ‘स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स’ के हिंदी और पंजाबी वर्जन को शुभमन गिल अपनी आवाज दिया जाना है।

बने पहले खिलाड़ी
शुभमन गिल अपनी शानदार बल्लेबाजी के लिए पहले ही तगड़ी फैन फॉलोइंग किया जाना है। अब सुपर हीरो स्पाइडर मैन की आवाज बनकर क्रिकेटर अपने फैंस को एक अवतार में इम्प्रेस माना गया है। स्पाइडर मैन की दुनिया में कदम रखने वाले शुभमन गिल ने कबूल किया है कि ये उनका फेवरेट सुपर हीरो कैरेक्टर होते है। शुभमन पहले खिलाड़ी बनने वाले हैं, जो किसी भी फिल्म के लिए अपनी आवाज देंगे, वो भी हॉलीवुड की सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी में सबसे शानदार होता है।

अंज़र हाशमी