• Thu. May 23rd, 2024

शाहरुख की मूवी हुई ट्रोलिंगा का शिकार

Oct 1, 2023 ABUZAR

शाहरुख खान की अब साल 2023 में तीसरी फिल्म आने वाली है जो 22 दिसंबर को रिलीज होने की पूरी उम्मीद लगाई जा रही है। इस फिल्म का नाम ‘डंकी’ दिया गया है। इसी बीच अब सोशल मीडिया पर फिल्म की कहानी पर कॉपी पेस्ट को लेकर जानकारी मिलना शुरु हो चुकी है। ट्विटर पर हल्ला है कि राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही यह फिल्म ऑरिजनल कॉन्टेंट नहीं बल्कि एक रीमेक मूवी मनाई जा रही है। फिल्म की स्टोरी साउथ की एक मूवी से मिलती-जुलती है। इसे लेकर सोशल मीडिया पर शाहरुख खान यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं।

शाहरुख खान की डंकी जिसका निर्देशन राजकुमार हिरानी करने जा रहे हैं। उसको लेकर बॉक्स ऑफिस इंडिया ने ट्वीट किया, “डंकी – शाहरुख खान की अपकमिंग मेगा बजट मूवी है ये फिल्म असल में दुलकर सलमान की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म ‘कॉमरेड इन अमेरिका’ (CIA) का अनऑफिशियल रीमेक है और ये रिमेक फिल्म डंकी 22 दिसंबर को रिलीज होने जा रही प्रभास की फिल्म ‘सालार’ को टक्कर देगी। इसी तरह के ढेरों ट्वीट लोगों ने सोशल मीडिया पर किए हैं जिनमें डंकी को CIA का रीमेक बताया गया है।

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा, “अभी मुझे एक टीम मेंबर से पता चला कि डंकी असल में मयलायम फिल्म CIA का एक सस्ता रीमेक है। कम से कम फिल्म के राइट्स खरीदकर रीमेक बनाओ। ऐसे चीप ट्रिक्स मत खेलो शाहरुख खान।”

एक तरफ जहां इस बात की अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि क्या यह फिल्म रीमेक है या नहीं, वहीं दूसरी तरफ ट्विटर पर हैश टैग #Dunki ट्रेंड होना शुरू हो गया है। लोग अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।