• Sat. Apr 20th, 2024

सीमा हैदर को फिल्म में मिला रोल

पाकिस्तान से आई सीमा हैदर और भारत छोड़ पाकिस्तान गई अंजू दोनों ही सुर्खियों में बनना शुरु हो चुकी है। सीमा हैदर को बॉलीवुड से एक्टिंग का भी मौका मिल चुका है सीमा जानी फायरफॉक्स प्रोडक्शन हाउस के लिए काम करने वाली है। कुछ समय पहले अमित जानी ने ग्रेटर नोएडा पहुंच सीमा हैदर से मुलाकात की थी। टीम ने सीमा का ऑडिशन भी लिया था। अब अमित जानी ने बातचीत में बताया कि वे क्यों सीमा को काम देने वाले हैं।

‘ए टेलर मर्डर स्टोरी’ फिल्म के निर्माता ने बताया कि जब भारत से गई अंजू पाकिस्तान में खुश है तो सीमा हैदर यहां क्यों नहीं खुश रह सकती, इसलिए उसे काम दे रहे हैं। सीमा को अंडरकवर एजेंट का रोल ऑफर किया गया है। इस बीच, अमित जानी सीमा को दूसरी फिल्म का ऑफर देने के लिए तैयार है। बंगाल हिंसा पर मूवी शुरू करने का फैसला भी कर लिया है। नाम होगा ‘बंगाल की डायरी’। इसमें सीमा हैदर को एक और रोल मिलना शुरु हो जाता है।

राजस्थान में उदयपुर के कन्हैयालाल हत्याकांड पर ‘ए टेलर मर्डर स्टोरी’ (A tailor Murder story) फिल्म बन रही है। ये फिल्म कहानी के अलावा एक और वजह से इन दिनों चर्चा में होना शुरु हो जाते हैं। पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर को भी इस फिल्म में रोल ऑफर हुआ है। बता दें कि सीमा हैदर अपने प्रेमी सचिन के पास पाकिस्तान से अवैध रूप से चार बच्चों को लेकर भारत पहुंच गई थी।