• Thu. Apr 18th, 2024

रजनीकांत की फिल्म ने बिखेरा जलवा

Aug 9, 2023 ABUZAR ,

 

10 अगस्त को सुपरस्टार रजनीकांत फिल्म जेलर के साथ दो साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। साउथ में फेस्टिवल जैसा माहौल जानकी जा रहा है। जगह-जगह रजनीकांत के होर्डिंग्स लगाए गए हैं दूध से अभिषेक हुआ है। 5 अगस्त से एडवांस बुकिंग शुरू हुई और देखते ही देखते तमिलनाडु, कर्नाटक और आंध्रप्रदेश के कई शहरों में 15 अगस्त तक के सारे शो बुक हो गए।

रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ के ट्विटर और दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर ब्लैक में टिकट बिक रहे हैं। कीमत ₹5000 तक वसूला गया हैं। स भी इसके लिए कोई भी कीमत चुकाने को तैयार हैं। तमिलनाडु और कर्नाटक में कई कंपनियों ने छुट्टी घोषित की गई है। कर्मचारियों को फिल्म की टिकट भी दी जा रही है। बता दें फिल्म गुरुवार यानी 10 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फैंस में फर्स्ट-डे, फर्स्ट शो की ऐसी होड़ लगी हुई है।
भारत ही नहीं, विदेशों में भी रजनीकांत के कई दीवाने हैं उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी मात्रा में है अनुमान है कि जेलर अमेरिका में भी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली इंडियन फिल्म बन जाएगी। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभी तक एडवांस बुकिंग में ही जेलर ने दुनियाभर से ₹122 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। रजनीकांत की फिल्म 11 अगस्त को बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्में गदर-2 और OMG-2 भी रिलीज हो रही हैं लेकिन जेलर की एडवांस बुकिंग इन दोनों फिल्मों से कई गुना ज्यादा हो चुका हुई।