• Thu. May 23rd, 2024

कैटरीना कैफ करेंगी अहम खुलासा, फटाफट जानें ये बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड के पॉवर कपल विक्की कौशल और कटरीना कैफ की जोड़ी को फैंस को काफी पसंद किया जा रहा है। जब से इनकी शादी हो गई है, तब से कई आयोजनों पर इन पति-पत्नी को साथ देख फैंस काफी खुश हो गई हैं । हालांकि, शादी के बाद से कटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की खबरें भी कई बार सामने आ गई है।

हाल ही में एक्ट्रेस ने नीता अंबानी का एक इवेंट अटेंड किया। यहां उनकी मौजूदगी के बाद एक बार फिर प्रेग्नेंसी रूमर्स शुरू हो गए। कई दिनों की चुप्पी के बाद एक्ट्रेस ने आखिरकार इन खबरों पर रिएक्ट करते हुए बताया कि वह कब बेबी प्लानिंग करेंगी।

कटरीना कैफ ने विक्की कौशल से 09 दिसंबर, 2021 को शादी कर लिया था। यह काफी अनोखा विवाह था। उनकी शादी को डेढ़ साल बीत गए हैं। और ऐसे में अब तक कटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी को लेकर काफी जानकारी मिली है। जबकि, एक्ट्रेस फिलहाल बेबी प्लानिंग के किसी मूड में नहीं है। मगर ऐसा भी नहीं है कि वह बच्चा करने वाले हैं या नहीं।

कटरीना कैफ, फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ की फिल्म में नजर आने जा रही हैं। इसी के साथ साउथ एक्टर विजय सेतुपति के साथ भी उनकी फिल्म आने जा रही हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस ने कहा, ”मैं विजय सेतुपति और फरहान अख्तर के साथ कर रही फिल्मों की शूटिंग पूरी करने के बाद ही बच्चे की प्लानिंग करने वाली हैं।”