• Thu. May 23rd, 2024

जियो ने आईफोन को लेकर पेश किया बेहतरीन प्लान

Sep 23, 2023 ABUZAR

भारत में आईफोन खरीदारों के लिए रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने आकर्षक प्लान को लेकर ऐलान किया है। यह रिलायंस डिजिटल, जियोमार्ट या रिलायंस रिटेल स्टोर्स से खरीदे गए ‘मेक इन इंडिया’ आईफोन 15 पर लागू हो चुका है। रिलायंस रिटेल या ऑनलाइन स्टोर की बात करें यहाँ से आपको 15 खरीदने वाले ग्राहक 6 महीने (3 जीबी/दिन, अनलिमिटेड वॉयस, 100 एसएमएस/दिन) के लिए 399 रुपए प्रति माह का प्लान मिल रहा है। इसके परिणामस्वरूप 2,394 रुपए का कॉम्प्लिमेंट्री लाभ मिलता है। यह ऑफर 149 रुपए या उससे ऊपर के प्लान पर नए प्रीपेड एक्टिवेशन के लिए लागू है।

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए गैर-जियो ग्राहक नया सिम ले सकते हैं या एमएनपी आसानी से करवा पाएंगे। नए आईफोन 15 (iPhone 15) डिवाइस में नया प्रीपेड जियो सिम डालने पर कॉम्प्लिमेंट्री ऑफर मोबाइल कनेक्शन पर 72 घंटे के भीतर ऑटो क्रेडिट होगा। एक बार जियो आईफोन 15 ऑफर उनके जियो नंबर पर जुडऩे पर योग्य ग्राहकों को एसएमएस/ई-मेल के माध्यम से सूचित होने वाला है।

जियो कॉम्प्लिमेंट्री प्लान केवल आईफोन 15 डिवाइसों पर काम करने के लिए तैयार है। एपल (Apple) ने शुक्रवार को मेक इन इंडिया आईफोन 15 के साथ-साथ स्थानीय रूप से असेंबल किए गए आईफोन 15 प्लस को भारतीय यूजर्स को सौंपना शुरू कर दिया है, इस बार आईफोन 15 सीरीज के लिए प्री-ऑर्डर में लगभग 50 प्रतिशत की वृद्धि हो चुकी है।