• Sat. Jun 22nd, 2024

शाहरुख खान की फिल्म ने मचाया धमाल

Sep 10, 2023 ABUZAR ,

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म जवान (Jawan) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया है। फिल्म अपनी कमाई से रोज नए-नए रिकॉर्ड बना रही हैं। शाहरुख खान के फैंस ने एडवांस बुकिंग में कई रिकॉर्ड तोड़े हैं व नयनतारा और विजय सेतुपति स्टारर जवान 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। लेकिन कुछ फैंस फिल्म के ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं ताकि वह घर बैठे किंग खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म देख सकें। इसी बीच फिल्म जवान की ओटीटी रिलीज को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है कि कब और कहां ये फिल्म रिलीज होगी। चलिए आपको बताने का रहे हैं।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, वैसे तो कई प्लेटफॉर्म जवान के ओटीटी राइट्स खरीदना चाहते हैं लेकिन बता दे नेटफ्लिक्स जवान के ओटीटी राइट्स खरीदने की दौड़ में सबसे आगे हो गया है। बॉलीवुड लाइफ में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म को एक नहीं, बल्कि कई अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। बता दें कि शाहरुख के प्रोडक्शन रेड चिलीज के स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स से अच्छे रिलेशन है, ऐसे में रिपोर्ट्स की माने तो ये फिल्म अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स, डिज्नी प्लस हॉटस्टार, जी5, वूट और सोनी लिव जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है।

जवान से पहले पठान भी हुई थी OTT पर रिलीज (Jawan Box Office Collection)
बता दें कि किंग खान की आखिरी फिल्म पठान थिएटर में आने के 56 दिन बाद ओटीटी पर रिलीज की गई थी। ऐसे में अब अंदाजा लगाया जा रहा है कि जवान दिवाली 2023 के आसपास ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने की उम्मीद लगाई जा रही है।