• Sat. Apr 20th, 2024

केबीसी में जसकरण बने पहले करोड़पति!

Sep 1, 2023 ABUZAR

‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 15वां सीजन 14 अगस्त 2023 से शुरू हो गया है। शो में कई कंटेस्टेंट शानदार अच्छा खेल रहे हैं और बड़ा अमाउंट जीतने वाले हैं। अभी तक शो को कोई भी कंटेस्टेंट ऐसा नहीं मिला था जिसने एक करोड़ रुपये की धनराशि अपने नाम की हो। लेकिन अमिताभ बच्चन के होस्ट किए गए शो को अपना पहला करोड़पति मिलने जा रहा है।

पंजाब के जसकरण 1 करोड़ जीतने वाले और अंतिम 7 करोड़ के प्रश्न तक पहुंचने वाले पहले कंटेस्टेंट बन गए हैं। कौन बनेगा करोड़पति में जसकरण सिंह ने इतिहास रच गया है। पंजाब के जसकरण की उम्र मात्र 21 साल है। जसकरन की खुशी अभी सातवें आसमान पर नजर आ रही है। उन्होंने अपने ज्ञान से 1 करोड़ रुपये जीत लिए हैं और वो 7 करोड़ रुपये के सवाल के लिए खेलने जा रहे हैं।

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के इंस्टाग्राम हैंडल ने गुरुवार को नया प्रोमो पोस्ट किया। इसके कैप्शन में लिखा, ‘पार कर हर मुश्किल पंजाब के छोटे से गांव खालरा से आए जसकरन पहुंच चुके हैं, इस खेल के सबसे बड़े 7 करोड़ के सवाल पर

जानिए जसकरन की लाइफ जर्नी
प्रोमो की शुरुआत होस्ट अमिताभ बच्चन के यह घोषणा करते हुए होती है कि कंटेस्टेंट ने 1 करोड़ जीता है। इसके बाद अमिताभ बच्चन जसकरन के पास जाकर गले लगा लिया। फिर वीडियो में जसकरन की जर्नी दिखाई गई। जिसमें वो बताते हैं कि को पंजाब के गांव खालड़ा के रहने वाले है, जो कि बहुत छोटा गांव है।