• Sat. Jun 22nd, 2024

फेस्टिव सीजन पर आईफोन की लगी सेल

Oct 9, 2023 ABUZAR

फेस्टिव सीजन के बीच ‘आईफोन 15 प्रो’ की बिक्री पर लगे ‘चार चांद’, सेल्स के बनाए जाने वाले रिकॉर्ड आईफोन 15 प्रो की भारतीय बाजार में अभूतपूर्व मांग हुई है। लॉन्च के कुछ ही दिनों के भीतर इसकी बिक्री शुरू हो चुकी है। नए कंटूर एज के साथ एक मजबूत और हल्के टाइटेनियम डिजाइन, एक नया एक्शन बटन, पावरफुल कैमरा अपग्रेड और नेक्स्ट लेवल परफॉर्मेंस और मोबाइल गेमिंग के लिए ए17 प्रो की विशेषता के साथ, यह डिवाइस फेस्टिव सीजन के बीच देश में सेल्स का नया रिकॉर्ड बना लिया है।

आईओएस 17 (iOS 17) के साथ, यह डिवाइस पहले से कहीं ज्यादा उपयोगी माना जा रहा है, जो क्रिएटिव प्रोफेशनल और फिल्म मेकर्स के लिए एक नए युग की शुरुआत है। 6.1-इंच डिस्प्ले साइज में उपलब्ध, आईफोन 15 प्रो में आईफोन के लिए शानदार सुविधा मिल रही है। स्पेसक्राफ्ट में इस्तेमाल किए जाना वाला यह प्रीमियम एलॉय किसी भी मेटल की तुलना में सबसे ज्यादा ताकत-से-वजन अनुपात में से एक है, जो इसे एपल का अब तक का सबसे हल्का प्रो बताया गयाहै।

इसमें एक नए रिफाइन ब्रश टेक्सचर, कंटूर एज और आईफोन पर सबसे पतले बॉर्डर दिया गया है। । आईफोन 15 प्रो स्मार्टफोन (iPhone 15 Pro) में सबसे मजबूत बैक ग्लास और फ्रंट पर इंडस्ट्री-लीडिंग सिरेमिक शील्ड के साथ टाइटेनियम की ताकत को जोड़ता है। नया डिजाइन असाधारण देखने के अनुभव के लिए ऑलवेज-ऑन और प्रोमोशन टेक्नोलॉजी के साथ सुपर रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले से लैस बताया गया है।