• Thu. Apr 18th, 2024

ग्राहकों को टक्कर देने के लिए एयरटेल ने पेश किया शानदार प्लान

Aug 8, 2023 ABUZAR

भारती एयरटेल (Bharti Airtel) ने कंज्यूमर्स के लिए 5जी प्लस द्वारा संचालित फिक्स्ड वायरलेस एक्सेस (एफडब्ल्यूए) पेशकश ‘एयरटेल एक्सस्ट्रीम एयरफाइबर’ लॉन्च कर दिया है। कंपनी का प्लान इस सर्विस को कई शहरों में शुरू करने और चरणबद्ध तरीके से नेशनल लेवल पर बढ़ाने को लेकर है।

कंज्यूमर बिजनेस भारती एयरटेल के निदेशक शाश्वत शर्मा ने एक बयान में कहा, ‘फाइबर टू द होम’ हमेशा घर पर वाई-फाई के बेस्ट एक्सपीरियंस प्रदान करेगा, एयरफाइबर बाकी सभी के लिए एक्सपीरियंस गैप को पाटने में मदद कर रहा है. आज, हमें दिल्ली और मुंबई में कंज्यूमर्स के लिए ‘एक्सस्ट्रीम एयरफाइबर’ लॉन्च करते हुए खुशी हो रही है, जिसे जल्द ही पूरे भारत में लॉन्च करने की योजना है।’

इसके अलावा, कंपनी ने कहा कि एयरटेल एक्सस्ट्रीम एयरफाइबर फाइबर-डार्क क्षेत्रों में कंज्यूमर्स को इंटरनेट की पेशकश करेगा, जो ग्रामीण और शहरी दोनों क्षेत्रों में अंतिम-मील कनेक्टिविटी समस्या का समाधान करने की जरुरत है, जहां फाइबर बुनियादी ढांचे तक एक्सेस एक चुनौती मानी जा रही है.

क्सस्ट्रीम एयरफाइबर इन-बिल्ट वाई-फाई 6 टेक्नोलॉजी वाला प्लग-एंड-प्ले डिवाइस है जो व्यापक इनडोर कवरेज प्रदान करेगा और एक साथ 64 डिवाइसों को कनेक्ट कर सकता है। वायरलेस होम वाई-फाई सर्विस 799 रुपए के प्लान में उपलब्ध हो गया है. जो 100 एमबीपीएस तक की स्पीड प्रदान करती है। इस प्लान का फायदा 2,500 रुपए के वन-टाइम रिफंडेबल सि क्योरिटी डिपोजिट के साथ छह महीने की अवधि के लिए लिया जा सकता है. सर्विस का लाभ उठाने के लिए, कस्टमर्स दिल्ली और मुंबई में चुनिंदा एयरटेल स्टोर पर जा सकते हैं और ए क्सस्ट्रीम एयरफाइबर का ऑप्शन चुन सकते हैं। इस बीच, भारती एयरटेल लिमिटेड ने 30 जून, 2023 को समाप्त पहली तिमाही के लिए अपने ऑडिटेड समेकित परिणाम की घोषणा कर दिया है.