• Fri. Jan 27th, 2023

इंसानियत शर्मसार, बिहार में जीवित महिला को कई टुकड़ों में काटा

Dec 7, 2022 , ,

श्रद्धा हत्या के बाद लोगो के अंदर डर के बजाय प्रोत्साहन की भावना जग रही हैं। बीते कुछ दिनों में कई ऐसी घटना देखने को मिली हैं जिसमे महिलाओ के टुकड़े टुकड़े किये गए है। अब एक और ऐसी ही दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई है जिसमें नीलम नाम की महिला के बदमाशों ने धारदार हथियारों से टुकड़े टुकड़े कर दिये।
हम आपको बता दे यह घटना बिहार के भागलपुर की है। जहाँ शकील मिया और उसके भाई शेख जुदीन ने मिलकर नीलम की हत्या कर दी l बेरहमी के साथ पहले उसके सिर और पीठ पर हमला किया उसके बाद हाथ, पैर, स्तन और कान काटकर उसकी हत्या की गयी। महिला की दुकान पर शकील बिना किसी काम के भी जाया करता था जब नीलम ने मना कर दिया कि तुम्हारी नीयत सही नही है यहाँ नही आया करो । उसके बाद शकील ने अकेला देखकर धारदार हथियार से हमला किया। जब नीलम के चीखने और चिल्लाने की आवाज सुनकर लोग वहाँ पहुँचे तो आरोपी भाग गये। अस्पताल पहुँचते – पहुँचते नीलम ने दम तोड़ दिया। घटना स्थल से पुलिस के हाथ कई अहम सबूत मिले है जैसे गमछा, चप्पल, टूटी हुई चूड़ियाँ और खून से सनी मिट्टी।
भागलपुर एसपी का कहना है कि दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

आपको क्या लगता है आज देश में बेटियां कितनी सुरक्षित है कही उनके 35 टुकड़े होते है कही पिता के द्वारा ही हत्या कर सुटकेश में रखी जाती हैं तो कही गला काटकर निर्मम हत्या कर दिया जाता हैं।

रिपोर्ट- वंशिका सिंह