• Tue. Jun 25th, 2024

सुजानगढ़ के विकास में आरएलपी नही रखेगी कोई कसर – हनुमान बेनीवाल

Apr 6, 2021 Reporters24x7 ,

चूरू/सुजानगढ़/जयपुर। राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक तथा नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल मंगलवार को सुजानगढ़ विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे जहां उन्होंने दर्जनों गांव में जनसंपर्क करके पार्टी के उम्मीदवार सीताराम नायक के समर्थन में बोतल के चिन्ह पर मतदान की अपील की ! सांसद हनुमान बेनीवाल का कई गांव में घोड़ी पर बैठा कर स्थानीय लोगों ने अभिनंदन किया, इस अवसर पर बेनीवाल ने जनसंपर्क सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी सुजानगढ़ क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं रखेगी।


उन्होंने कहा कि राजस्थान में दलित शोषित तथा वंचित तबके के हक व अधिकार के लिए जब भी जरूरत पड़ी राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने हमेशा उनके हक व अधिकार के पक्ष में आवाज उठाई है जबकि भारतीय जनता पार्टी व कांग्रेस ने उन्हें केवल वोट बैंक समझा है इसलिए हमें इस बात को समझने की आवश्यकता है,बेनीवाल ने पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे तथा वर्तमान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर आरोप लगाते हुए कहा कि मिल बांट कर सत्ता का सुख भोगने के अलावा दोनों का कोई लक्ष्य नहीं है ऐसे में दोनों के आपसी गठबंधन से राजस्थान के विकास को वह गति नहीं मिल पाई जो मिलनी चाहिए थी उन्होंने कहा कि सुजानगढ़ क्षेत्र में पानी,बिजली की जो समस्या है,उसके समाधान के लिए उच्च स्तरीय प्रयास किये जायेंगे वही उन्होंने लोक सभा मे उठाये गए सिंचाई के पानी,ताल छापर अभ्यारण सहित अन्य क्षेत्रिय मुद्दों पर भी बात रखते हुए कहा की राजस्थान के जिस कौने में जनता के सामने को समस्या आई उसको उन्होंने प्रमुखता से उठाया है और सड़क से सदन तक जनता के हितों की लड़ाई लड़ी है !
पार्टी के उम्मीदवार सीताराम नायक व मेड़ता विधायक इंदिरा देवी बावरी,चूरू के जिला अध्यक्ष मदन ढाका सहित दर्जनों पदाधिकारियों ने भी जन सम्पर्क सभाओं को संबोधित किया !
इन गांवों में किया जन संपर्क -सांसद बेनीवाल ने डुंगरास, बालेसर, हेमासर, कोडासर, बीदावतान, चरला, बिरड़ा की ढाणी, गनोड़ा, बाड़ा, मारोठीया, बिलंगा, सारोठीया, खारा, जिली, लिखमणसर, मूंदड़ा, तेलाप, बाघसरा, मघरासर व कानुता आदि गांवों में जन -संपर्क सभाओं को संबोधित किया।
बुधवार को करेंगे यहां जन सम्पर्क -बाढसर, कांदलसर, मालासर, कातर छोटी, कातर बड़ी, अमरसर, सडू बड़ी, सडू छोटी, तहेनदेसर, साजनसर, गिरवरसर, रेड़ा ,सोनियासर, सोनियासर सुखराम, बम्बू व बेरासर आदि गांवों में सीताराम नायक के समर्थन में जन -संपर्क करेंगे !

-निरंजन चौधरी, जयपुर।