• Sat. Aug 13th, 2022

Realme के नए ब्रैंड DIZO का भारत में होगा डेब्यू

Jul 1, 2021 , ,

भारत में जल्द अपना डेब्यू करने जा रहा है Realme का ये ब्रैंड कंपनी के इस नए ब्रैंड को आप DIZO के नाम से जान सकते है । अब आप कर पाएंगे इस ब्रांड का इस्तेमाल कंपनी ने इस ब्रैंड के डेब्यू के तहत कंपनी ने अपने दो प्रोडक्टस को लॉन्च कर दिया है। इन दो प्रोडक्टस में कंपने के नेकबैंड और इयरबड्स शामिल होंगे Realme ने अपने ही ब्रैंड का डेब्यू कर डाला है कंपनी ने डेब्यू के तहत अपने दो प्रोडक्टस को भी लॉन्च कर दिया है। जिसमें वायरलेस नेकबैंड और इयरबड्स शामिल होंगे कंपनी के इन दो प्रोडक्टस को DIZO-GOPods-D और DIZOवायरलेस नेकबैंड के नाम से जान सकते है ।

कैसे खरीदे इन प्रोडक्टस को :
कंपनी ने दो प्रोडक्टस को लॉन्च कर दिया है जिसे आप आसानी से ऑनलाइन के माध्यम से इन्हें खरीद सकते हैं । काफी शानदार फीचर्स कलर ऑप्शन भी कंपनी ने अपने इन दो प्रोडक्टस में शामिल करें है। कंपनी के DIZO-Go-Pods ईयरबड्स की बिक्री कंपनी द्वारा 14 जुलाई से की जाएगी ग्राहक इसे 14 जुलाई को दोपहर 12 बजे के बाद इसे खरीद सकेंगे साथ ही कंपनी के दूसरे प्रोडक्ट DIZO वायरलेस नेकबैंड के सेल कि शुरूआत 7 जुलाई से की जाएगी ग्राहक इसे दोपहर 12 बजे के बाद से इस प्रोडक्ट की शॉपिंग कर सकते है । ग्राहक इसे ऑनलाइन के माध्यम से इसे फ्लिपकार्ट और आफलाइन इसकी शॉपिंग कर सकतें हैं ।

DIZO-Go-Pods ईयरबड्स कलर ऑप्शन:
कंपनी ने अपने इस प्रोडक्ट में दो कलर ऑप्शन को पेश किया है ग्राहक इसे बाईट और ब्लैक इन दो करल ऑप्शन में पसंद कर इसे खरीद सकता है।

DIZO वायरलेस नेकबैंड कलर ऑप्शन:
कंपने ने अपने वायरलेस नेकबैंड में चार कलर ऑप्शन में इस नेकबैंड को पेश किया है। ग्राहक इसे ऑरिंज,ब्लैक,ब्लू,,ग्रीन इन चार कलर ऑप्शन के साथ ग्राहक इस नेकबैंड को खरीद सकतें हैं ।

कितनी होगी कीमत:


कंपनी ने DIZO-Go-Pods की कीमत 1,599 रूपए तय की है लेकिन प्रोडक्ट के सेल के पहले दिन कंपनी द्वारा इसे 1,399 रूपए में दिया जाएगा बात करें इसके नेकबैंड की तो वायरलेस नेकबैंड की कीमत 1,499 रूपए तय की गई है । इसे भी सेल के पहले दिन कंपनी द्वारा इसे 1,299 रूपए में बेचा जाएगा

स्पेसीफिकेशन:

वायरलेस ईयरबड्स को टैप कर यूजर्स म्यूजिक प्लेबैक को कंट्रोल करने और कॉल्स को रिसीव/कट करने का ऑप्शन कंपनी द्वारा दिया जाएगा TWS ईयरफोन्स IPX4 सर्टिफाइड वाटर-रेसिस्टेंस हैं. दावे के मुताबिक, बड्स से 5 घंटे तक की और केस के साथ 20 घंटे तक की बैटरी मिलेगी

सार्थक अरोड़ा (दिल्ली स्टेट हेड)