• Sat. Jun 22nd, 2024

बारिश की वजह से आज के मुकाबले में होगी दिक्कत, फटाफट जानें पूरी डिटेल

Apr 29, 2023 ABUZAR ,

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के तहत आज डबल हैडर मुकाबला होने वाला है। पहला मैच दोपहर 3.30 बजे से गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइटट राइडर्स में खेला जाना है। तो दूसरा मुकाबला शाम 7.30 बजे से दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच दिल्‍ली के अरुण जेटली स्‍टेडियम में होना है। आईपीएल के इस सीजन में दूसरी बार फिर डेविड वॉर्नर और एडन मार्करम की टीमें आमने-सामने रहने वाली हैं। पिछले मैच में दिल्ली ने सनराइजर्स हैदराबाज के खिलाफ 7 रन से हराया था।

दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के हेड-टू-हेड रिकॉर्ड की बात करें तो आईपीएल में अब तक दोनों टीमों में 22 मैच खेले जा चुके हैं। जिनमें से 11 मुकाबलों में दिल्‍ली तो 11 मैचों में हैदराबाद ने जीत हासिल की है। ये रिकॉर्ड बताते हैं कि दोनों ही टीमों के बीच अब तक कड़ी टक्‍कर मानी जा रही है। हालांकि आईपीएल के इस सीजन में खेले गए एकमात्र मुकाबले में दिल्ली ने हैदराबाद को हराने में कामयाब हुए थे। ऐसे में कह सकते हैं क‍ि दिल्‍ली का पल्ला भारी लग रहा है।

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में यहां बल्लेबाजों को अच्छी मदद मिलने जा रही है। समान उछाल वाली पिच पर गेंद सीधे बल्ले पर आती है। इस कारण बल्‍लेबाज को बड़े शॉट खेलना काफी आसान हो जाता है। यहां की आउटफील्ड काफी तेज है और बॉउंड्री भी छोटी है। ऐसे माना गया है कि यहाँ जमकर बारिश होने वाली है।

दिल्‍ली के मौसम की बात करें तो विभाग की ओर से आज शनिवार को दिल्ली में बारिश की संभावना है। मौसम विभाग के अनुसार, मैच के दौरान आसमान में बादल रहने की पूरी उम्मीद है।