• Mon. May 27th, 2024

भारत के इस खिलाड़ी को नहीं मिलेगा मौका

Sep 25, 2023 ABUZAR

India vs Australia 3rd ODI: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मुक़ाबला राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन में होने वाला है। इस मैच में भारतीय टीम के सभी सीनियर खिलाड़ियों की वापसी जल्द ही होने जा रही है।शुभमन गिल और शार्दुल ठाकुर को मैच में मौका नहीं मिलेगा। वहीं जानकारी मिली है कि अक्षर पटेल टीम का हिस्सा नहीं होने वाले हैं।

जानकारी के मुताबिक अक्षर पटेल फिट नहीं हुए हैं। 27 सितंबर को राजकोट में होने वाले तीसरे मैच से बाहर हो गए हैं। अक्षर पटेल को एशिया कप के दौरान खिचांव हो गया था। उसके बाद से वे इससे उबर नहीं पाये हैं।

अक्षर का अभी तक भारतीय टीम में शामिल नहीं रहने से टीम में अश्विन का होने की उम्मीद लगाई जा रही है। लेकिन रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि ऐसे संकेत हैं कि अक्षर विश्व कप अभ्यास मैचों तक पूरी तरह फिट हो जाएंगे।

शुभमन गिल और शार्दुल ठाकुर को राजकोट वनडे से आराम मिल गया है। इसमें कहा गया है, ‘दोनों खिलाड़ियों में से कोई भी इंदौर से राजकोट की यात्रा नहीं करने वाले हैं।” भारत, जिसके पास पहले से ही तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त है। वो राजकोट में तीसरे वनडे के लिए कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पांड्या की वापसी से पूरी स्ट्रेंथ के साथ क्लीन स्वीप करने की तैयारी में है। चेन्नई में 8 अक्टूबर को विश्व कप के अपने पहले मैच से पहले यह दोनों टीमों के लिए अंतिम अंतरराष्ट्रीय मैच होगा।