• Sat. Apr 20th, 2024

भारत के साथ खेलने के लिए तैयार है न्यूजीलैंड

Nov 14, 2023 ABUZAR ,

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने मंगलवार को कहा कि वर्ल्ड कप सेमीफाइनल के लिए हमें अंडरडॉग करार दिए जाने से कुछ बदलेगा नहीं होने वाला है । भारत के लिए यह वर्ल्ड कप शानदार रहा है, लेकिन मुझे लगता है कि हमने भी अच्छा क्रिकेट खेला है। सेमीफाइनल में खेलने वाली सभी टीमें बराबरी पर पहुंच चुका है।

विलियमसन ने आगे कहा कि भारतीय टीम अगर इस समय बेस्ट नहीं है तो दुनिया की बेस्ट टीमों में से एक जरूर मानी डा जा रही है। लेकिन जब हमारा दिन होता है, तब हम भी अपना बेस्ट क्रिकेट खेलते हैं और सामने वाली टीम को चुनौती देते हैं। हम अपने अच्छे दिन पर कुछ भी कर सकते है। किसी को भी आसानी के साथ हराया जा सकता है।

विलियमसन ने भारतीय टीम की तारीफ करते हुए कहा- भारत ने ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के बाहर हो जाने के बावजूद प्लेइंग इलेवन में शानदार बैलेंस बनाया है। हार्दिक की गैरमौजूदगी में भी टीम बेहतर करती चली गई और अजेय रही।

कीवी टीम पर सवाल किए जाने पर विलियमसन ने कहा कि, जब आप बड़े टूर्नामेंट में भी जाते हैं तो प्लेयर्स को पता होना चाहिए कि उन्हें बॉल और बैट से क्या करना है। हमारी टीम में सभी खिलाड़ियों को अपना रोल पता है।