• Fri. Apr 12th, 2024

भारत पाकिस्तान मैच के बीच आई खुशखबरी

Sep 10, 2023 ABUZAR

एशिया कप 2023 में आज रविवार को चिरप्रतिद्वंद्वी भारत और पाकिस्तान के बीच भिड़ंत होने वाली है। इससे पहले दुनिया भर के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी सामने आ रही। ताजा अपडेट के मुताबिक, कोलंबो में सूरज निकल गया और चटक धूप खिल चुकी है। इतना ही नहीं आसमान में अब बादल भी नहीं हैं। बता दें कि इससे पहले मौसम विभाग ने मैच के दौरान कोलंबो में करीब 80-90 प्रतिशत बारिश की संभावना जताई थी। इससे क्रिकेट फैंस भी चिंतित हो गए थे। हालांकि ताजा अपडेट से फैंस के चेहरे खिल गए हैं।

दरअसल, खेल पत्रकार विमल कुमार ने कोलंबो के आर प्रेमदासा स्‍टेडियम से मौसम पर ताजा अपडेट के साथ सोशल मीडिया फोटो पोस्‍ट की है। जिसमें आसमान एकदम साफ नजर आ रहा है। कड़क धूप निकली हुए है। भारत-पाकिस्‍तान मुकाबले के लिए यह काफी अच्छे संकेत हैंं। बता दें कि भारत-पाकिस्‍तान का 2 सितंबर को कैंडी में खेला गया मैच बारिश से धुल गया था, जिस कारण फैंस भी काफी निराश हुए थे।
कहां देखें भारत-पाकिस्‍तान का लाइव मैच
भारत बनाम पाकिस्‍तान के मुकाबले की मोबाइल पर फ्री लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी+ हॉटस्टार ऐप पर देख सकते हैं। आपको डिज्नी+ हॉटस्टार ऐप पर डिस्क्रिप्‍शन लेने की आवश्‍वकता नहीं है। वहीं, टीवी पर आप स्टार स्पोर्ट्स के विभिन्‍न चैनलों पर विभिन्‍न भाषाओं में लाइव टेलीकास्‍ट देख सकेंगे। इसके अलावा भारत-पाकिस्‍तान के आज खेले जाने वाले महामुकाबले को आप डीडी स्पोर्ट्स पर भी देख सकते हैं।

भारत की संभावित प्‍लेइंग 11

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, हार्दिक पंड्या (उप-कप्तान), रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर/ईशान किशन, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह।

पाकिस्तान की प्लेइंग-11

बाबर आजम (कप्तान), फखर जमां, इमाम उल हक, सलमान अली आगा, इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), शादाब खान (उप-कप्तान), फहीम अशरफ, हारिस रऊफ, नसीम शाह और शाहीन शाह आफरीदी।