• Sat. Apr 20th, 2024

भारत ने दूसरे वनडे मे की जीत की तैयारी

Sep 23, 2023 ABUZAR

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला होने जा रहा है जो इंदौर में खेला जाएगा। पहले मैच में कंगारुओं के खिलाफ जीत मिलने के बाद इस मैच में जीत के लिए टीम तैयार है। पिछले मुक़ाबले में सभी ने शानदार प्रदर्शन किया था। हालांकि गेंदबाजी कुछ कमजोर नज़र आई थी। ऐसे में इस मैच में भारतीय कप्तान केएल राहुल एक बदलाव कर सकते हैं।

मोहाली में खेले गए पहले वनडे में सभी गेंदबाजों नो शानदार गेंदबाजी किया था। लेकिन तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर कुछ खास नहीं कर पाये थे। शार्दुल ठाकुर ने 10 ओवर में 78 रन तक देकर विकेट नहीं लिया। वहीं शमी ने 5 विकेट लिया था।

ऐसे में शार्दुल इस मैच में बाहर बैठना पड़ सकता है। उनके स्थान पर तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज की टीम में वापसी हो सकती है। वहीं अगर विकेट में स्पिन हुई तो वॉशिंगटन सुंदर को भी मौका दिया जा सकता है। सुंदर के खेलने से भारत को बल्लेबाजी में गहराई मिलने वाली है।

वहीं पहले वनडे में ऑस्ट्रेलियाई टीम की बॉलिंग काफी कमजोर लग रही थी। टीम सिर्फ एक मुख्य तेज गेंदबाज और मुख्य स्पिनर के साथ उतरी थी। बाकी सभी ऑलराउंडर के तौर पर खेल रहे थे।ऐसे में दूसरे वनडे में टीम गेंदबाजी विभाग में बदलाव कर सकती है। दूसरे वनडे के लिए ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन में जोश हेजलवुड और तनवीर सांघा की एंट्री हो सकती है।