• Wed. Apr 17th, 2024

आस्ट्रेलिया के साथ फियरलेस क्रिकेट खेलने का दिया संकेत, सूर्यकुमार यादव ने दी जानकारी

Nov 22, 2023 ABUZAR

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 टी-20 की सीरीज गुरुवार से शुरु होने जा रही है। वर्ल्ड कप के बाद टीम ने सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया है और सूर्यकुमार यादव को कप्तान चुन लिया गया है।

मैच से एक दिन पहले यानी बुधवार को सूर्यकुमार यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, अब हमें नई शुरुआत करनी होगी। हम फियरलैस क्रिकेट खेलेंगे। वर्ल्ड कप फाइनल हारने के बावजूद मुझे लगता है कि टूर्नामेंट में हमने प्रदर्शन किया है और हमें इस पर गर्व हो रहा है।

सूर्या ने कहा कि,मैने यंग प्लेयर्स से बात की और बोला, हमें पहले टीम के लिए खेलना होगा और फिर हम अपने बारे में सोच पाएंगे। रोहित शर्मा कि फियरलेस बैटिंग ने हम सभी को इम्प्रेस कर दिया है। वह एक लीडर है और हम भी अब टी-20 में वैसा ही गेम खेलेंगे।

सूर्यकुमार ने कहा कि टी-20 वर्ल्ड कप के लिहाज से अब हर टी-20 क्रिकेट गेम जरूरी है। मेरा टीम को मैसेज बहुत स्पष्ट है, बस निडर रहें और टीम की मदद के लिए जो भी करना पड़े वो कर सकते हैं।

सूर्या ने कहा कि भारतीय युवा खिलाड़ियों के लिए बड़ा चैलेंज होगा। हांलाकि, IPL में भी यंग प्लेयर्स शानदार खेल रहे है और उन्होंने हाल ही में काफी घरेलू क्रिकेट भी खेला है। सभी खिलाड़ी अच्छे फॉर्म में है और मैं चाहता हूं कि प्लेयर्स गेम एन्जॉय करे।