• Fri. Jun 14th, 2024

धोनी ने आईपीएल में संन्यास के दिए अहम संकेत

Apr 24, 2023 ABUZAR ,

नई दिल्ली: चेन्नई सुपर किंग्स ने रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स को उसके होम ग्राउंड कोलकाता के इडेन गार्डेन में 49 रन से करारी शिकस्त दिया है। यह धोनी का IPL में आखिरी सीजन होने की उम्मीद लगाई जा रही है। पहले होमग्राउंड में हैदराबाद के खिलाफ जीत के बाद कहा कि वह अपने करियर का आखरी पड़ाव का आनंद ले रहे हैं । वहीं कोलकाता में CSK को सपोर्ट करने पहुंचे फैन्स के प्रति आभार जताया और कहा कि वे विदाई को लेकर कोशिश कर रहे हैं।

कोलकाता के इडेन गार्डेन में रविवार को CSKऔर KKR के मैच देखने के लिए बहुत संख्या में CSK और धोनी के नंबर की जर्सी पहनकर स्टेडियम में पहुंच गए थे। मैच के बाद इडेन गार्डेन में CSK फैन्स पर धोनी ने बताया है कि मैं समर्थन के लिए धन्यवाद कहने जा रहा हूं।

वे बड़ी संख्या में सीएसके समर्थन करने के लिए पहुंच गए थे। इनमें से ज्यादातर लोग अगली बार केकेआर की जर्सी में आने जा रहे हैं। वे मुझे विदाई देने की कोशिश कर रहे हैं, इसलिए भीड़ का आभार जताता हूं।

धोनी ने रहाणे की कर दी प्रशंसा

धोनी ने रहाणे की तारीफ किया है। रहाणे ने 29 गेंदों में नाबाद 71 रन की शानदार पारी खेली है। धोनी ने कहा- हमें किसी बल्लेबाजी की क्षमता का मालूम होता है। जब हम उसे मौका देते हैं। बल्लेबाज को अपने मन मुताबिक खेलने की छूट मिल जाती है। उसकी क्षमता के अनुरूप उसे बल्लेबाजी क्रम में जगह मिलती है।

अंज़र हाशामी- उत्तर प्रदेश