• Sat. Apr 20th, 2024

Aprilia ने भारत में लाॅन्च किया शानदार स्कूटर

Aug 22, 2023 ABUZAR

भारत में स्कूटर सेगमेंट में नया अप्रिलिया एसआर स्टॉर्म 125 स्कूटर लॉन्च कर दिया गया है। इस स्कूटर के जरिये कंपनी अपने पोर्ट फोलियो को बेहतर मानी जा रही है। यह स्कूटर मैट ब्लैक, मैट रेड, मैट येलो और ग्लॉसी व्हाइट कलर्स में उपलब्ध हो गया है। यह एक हाई परफॉरमेंस स्कूटर है और कई फीचर्स से लैस मिल रहा है।

इस स्कूटर का डिजाइन और इसमें मिलने वाले फीचर्स आपको पसंद किया जा सकता है। नये अप्रिलिया एसआर स्टॉर्म 125 की कीमत 1,07,999 रुपये (एक्स-शोरूम, पुणे) है और यह 20 अगस्त 2023 से भारत में सभी 250+ वेस्पा और अप्रिलिया डीलरशिप पर उपलब्ध होगा। आइये जानते हैं इसके फीचर्स और इंजन के बारे मे विस्तार से जानकारी चेक करते हैं।

इंजन और पावर

नए अप्रिलिया एसआर स्टॉर्म 125 स्कूटर में 125 सीसी, 3-वाल्व 4-स्ट्रोक इंजन मिल रहा है। यह बेहद फ़ास्ट और फुर्तीला है। 0-60 किमी/घंटा की रफ्तार मात्र 9.6 सेकंड में तय होती है। डेली यूज़ के लिए यह स्कूटर बेस्ट ऑप्शन बन सकता है। नये अप्रिलिया एसआर स्टॉर्म में बोल्ड ग्राफिक्स के साथ एक ट्यूबलर स्टील फ्रेम, Disc ब्रेक के साथ 12-इंच ट्यूबलेस टायर, एक सेमी-डिजिटल क्लस्टर और आरामदायक सस्पेंशन दिया गया है।

सिटी राइड के लिए यह एक परफेक्ट स्कूटर साबित माना जा रहा है। आरामदायक होने के साथ-साथ यह काफी पावरफुल भी है अप्रिलिया एसआर स्टॉर्म125 फुर्तीला, स्पोर्टी हो गया है और अपने आरामदायक सस्पेंशन के साथ किसी भी चीज का सामना करने में सक्षम हो गया है। उद्योग के लिए आगामी त्योहारी सीजन चमकदार होने की उम्मीद के अलावा, हमें विश्वास है कि न्यू अप्रिलिया एसआर स्टॉर्म 125 को उत्साह के साथ स्वीकार होने जा रहा है।