• Mon. Jan 24th, 2022

भारत में लॉन्च हुए Audi के ये शानदार ईलैक्ट्रिक मॉडल, जानें कितनी होगी कीमत

अब तक आपने Audi की कई कार लॉन्च के बारें में तो सुना ही होगा लेकिन इस बार Audi ने अपनी कार को तो लॉन्च किया ही है। लेकिन ये लॉन्च साधारण नहीं होगा आसान भाषा में कहें तो भारत में Audi ने लॉन्च की अपनी ईलैक्ट्रिक कार जिसे ग्राहक Audi e-tron और e-tron Electric SUV के नाम से इसे जान सकते है। बता दे भारत में Audi की ये पहली ईलेक्ट्रिक कार होगी जिसे कंपनी ने लॉन्च कर दिया है।आपको इस ईलैक्ट्रिक कार में 5.7 सेकेंड की रफ्तार पकड़ने कि क्षमता देखने को मिलेगी साथ ही इस शानदार कार को सिंगल चार्ज में 484 किलोमीटर तक दौड़ाया जा सकता है।

कितनी होगी e-tron Electric SUV और E-tron की कीमत:

कंपनी ने अपने इस ईलैक्ट्रिक कार को दो मॉडल ऑप्शन के साथ इसे पेश किया है। जहां
स्टैंडर्ड e-Tron इलेक्ट्रिक एसयूवी दो ट्रिम्स में आती है। ई-ट्रॉन 50 और ई-ट्रॉन 55 ट्रिम की कीमत भारत में 99.99 लाख और 1.16 करोड़ रूपये तय की है। वहीं स्पोर्टबैक को सिंगल ट्रिम (Sportback 55) में पेश किया गया है, जिसकी कीमत 1.18 करोड़ रुपये है। 

कलर ऑप्शन:

कंपनी की इस कार में 8 कलर ऑप्शन के साथ इसे पेश किया है। इच्छुक ग्राहक फ्लोरेस्ट सिल्वर, कैटालुन्या रेड, गैलेक्सी ब्लू, ग्लेशियर व्हाइट, नवरा ब्लू, माइथोस ब्लैक, सियाम बेज और टाइफून ग्रे इन 8 कलर ऑप्शन के साथ इस शानदार कार को खरीद सकते है। बता दें Sportback में इन आठ रंगों के साथ-साथ एक अतिरिक्त प्लाज्मा ब्लू कलर भी मिलता है।

सार्थक अरोड़ा (स्टेट हेड, दिल्ली)