• Thu. Dec 1st, 2022

‘पापा मेरे पापा’ स्टिकर पैक भारत में हुआ लॉन्च वॉट्सऐप ने दिया सभी यूजर्स को बेहतरीन तौफा

Jun 21, 2021 ,

फार्दस डे पर वॉट्सऐप का तौफा:

फादर्स डे का वॉट्सऐप की ओर से फार्दस को एक अनूठा गिफ्ट जिसे सभी इस्तेमाल करेंगे लेकिन फार्दस के लिए होगा तोड़ा स्पेशल

न्यू स्टिकर पैक:

वॉट्सऐप ने दिया एक अनूठा गिफूट जो फार्दस के लिए काफी खुशी देने वाला साबित हुआ है वॉट्सऐप ने अपने ऐप में स्टिकर पैक को लॉन्च किया जिसे फार्दस डे पर सभी पिता को डेडीकेट के तौर पर इसे लॉन्च किया गया था।

पापा मेरे पापा:

हाल ही में फार्दस डे को सभी लोगों ने जोरो से अपने अपने घरों में अलग अलग तरीके से इसे सेलीब्रेट किया तो इस पर वॉट्सऐप भी नहीं रहा पीछे वॉट्सऐप ने अपनी ऐप्लीकेशन में एक स्टीकर पैक को शामिल कर लिया है।जिसका इस्तेमाल अब सभी कर सकते है। क्यूंकी इसे  फार्दस डे पर लॉन्च किया गया था तो ये भी ज़ाहिर ही है के ये स्टिकर पैक पंरे तरीके से सभी फार्दस को समर्पिय किया गया है।इस स्टिकर पैक का नाम सुनकर आप सभी के चहरे पर मुस्कुराहट छा जाएगी वॉट्सऐप ने इसे बड़ा ही प्यारा “पापे मेरे पापा” नाम दिया है। इस नाम में ही पिता के प्रती प्रेम छलकता नज़र आ रहा है। आप चाहें तो इसे आसानी से अपने वॉट्सऐप पर इसे डाउंलोड कर सकते है।

एंड्रॉयड और आईओस यूज़र कर पाएंगे इस्तेमाल?:

इस स्टिकर पैक को एंड्रॉयड और एप्पल यूजर्स आसानी से इसे डाउथलोड कर इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। इस स्टिकर पैक को दोनो स्मार्टफोन में उपलब्ध कराया गया है।

कैसे मिली स्टिकर की जानकारी:

इस बेहतरीन और प्याये स्टिकर  पैक की जानकारी WABetainfo के ज़रिए प्राप्त की गई है पहले स्टीकर के बारें में कुछ एसी जानकारी दी गई थी कि इस स्टीकर पैक को भारत और इंडोनेशिया में ही उपलब्ध कराया है। बाद में पब्लिकेशन के थ्रू ये जानाकरी प्राप्त हुई के इसे ग्लोबली सभी स्मार्टफोन में उपलब्ध कराया गया है।

किसने बनाया इस स्टिकर पैक को:

इस शानदार  स्टिकर पैक को बनाने वाले साजिद शेख नाम के एक व्यक्ति ने इसे क्रिएट किया है। जिसके कारण आप इस स्टिकर पैक का मज़ा उठा सकते हैं। आप इसे अपने वॉट्सऐप पर आसानी से डाउंलोड कर सकते है जिसे वॉट्सऐप ने सिर्फ 8.3MB के साइज में पेश किया है।

कैसे करें ऐप में स्टिकर को डाउंलोड:

आप इस स्टिकर को डाउंलोड करने के लिए आप किसी भी चैट में जाकर के इसे एक्टीवेट कर सकते है।जैसे चैट में जाकर आपको स्टिकर आइकन पर क्लिक करना होगा जिसके बाद आपकी स्क्रीन पर स्टिकर्स गैलरी ओपन हो डाएगी जिसके बाद आप अपने डाउंलोडिड स्टिकर्स को देख पाएंगे इसके बाद आपको अपनी स्क्रीन पर ‘+’ एसा आइकन टॉप राइट कॉर्नर पर दिखाई देगा जिस से आप और भी स्टिकर्स को अपने ऐप पर एड कर सकते हैं।आप जिन स्टिकर को डाउंलोड करना चाहते है सभी ऑप्शन आपके स्क्रीन पर दिखना चालू होगे साथ ही उन्हीं सभी स्टिकर ऑप्शन के साथ आपको “पापा मेरे पापा नाम से स्टिकर दिखाई देजा जिसे आप बटन दबा कर आराम से डाउंलोड कर सकते हैं।डाउंलोड करने के बाद आप उस स्टिकर पैक को अपने स्टिकर ऑप्शन में पाएंगे जिसके बाद आप इस पैक का लुफ्त उठा पाएंगे।

सार्थक अरोड़ा (दिल्ली,स्टेट हेड)