• Tue. Jun 25th, 2024

आरएलपी संयोजक हनुमान बेनीवाल का सहाड़ा क्षेत्र में चुनावी जन सम्पर्क अभियान, कहा आरएलपी कम्पनियों की मनमर्जी पर लगाएगी लगाम

Apr 11, 2021 Reporters24x7 ,

भीलवाड़ा। राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक तथा नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल लगातार चौथे दिन भीलवाड़ा जिले के सहाड़ा रायपुर विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे जहां उन्होंने पार्टी के उम्मीदवार बद्रीलाल जाट के समर्थन में दर्जनों जनसंपर्क सभाओं को संबोधित किया,सांसद बेनीवाल ने कहा कि आज खनन क्षेत्र में यहां कार्यरत कंपनियां स्थानीय लोगों को रोजगार नहीं देती ऐसे में लोगों को मजबूरन रोजगार के लिए पलायन करना पड़ता है वहीं कॉरपोरेट सोशल रेस्पोंसबिलिटी के तहत फंड का भी कंपनियां दुरुपयोग करती है जबकि उनको उस राशि का उपयोग संबंधित क्षेत्र के विकास के लिए खर्च करने की आवश्यकता थी लेकिन भारतीय जनता पार्टी व कांग्रेस के नेताओं ने कंपनी से सांठगांठ कर रखी है ऐसे में क्षेत्र का विकास नहीं हो पा रहा है, उन्होंने कहा कि स्थानीय लोगों को 80% रोजगार में प्राथमिकता दी जाए इसके लिए वह लगातार प्रयास कर रहे हैं और सरकार के समक्ष कई बार मांग भी उठा चुके है ! सांसद ने कहा भाजपा व कांग्रेस दोनों पार्टियों ने पितलिया को चुनाव लड़ने से वंचित रखा ,जो लोकतंत्र का अपमान है !
बेनीवाल ने कहा कि भाजपा व कांग्रेस दोनों पार्टियों के नेतृत्व को यहां की जनता देख चुकी है ऐसे में इस बार लोगों को राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी को मौका देने की जरूरत है ताकि जनता की मूलभूत समस्याओं का निस्तारण करने में पार्टी अपनी भूमिका मजबूती से निभा सके, इस अवसर पर पार्टी के उम्मीदवार बद्री लाल जाट ने जनसंपर्क सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि मैं हमेशा जनता के मध्य रहकर जनता की सेवा करूंगा और यहां की पानी बिजली व सड़क आदि समस्याओं के निस्तारण के लिए वह कोई कमी नहीं रखूंगा ! सांसद हनुमान बेनीवाल के दौरे में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रदेश महामंत्री तथा राजस्थान सरकार के पूर्व संसदीय सचिव रामस्वरूप कसाना पार्टी के प्रदेश महामंत्री शंकरलाल नारोलिया पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता रोहित गुर्जर तथा पार्टी के प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य डॉ सरवन चौधरी सहित कई जनप्रतिनिधि साथ रहे !
इन गांवों का किया दौरा – सांसद हनुमान बेनीवाल ने पार्टी उम्मीदवार बद्री लाल जाट के साथ बिलिया, जवासिया, बलडोद, कीरतपुरा, कोटड़ी, समोड़ी, दरीबा, सालमपुरा, कोचरिया, रामपुरिया, बासड़ा, दादिया, तिलोली, महेंद्रगढ़, भूणास, ढोसर, सहाड़ा ग्रामीण, गुढ़ा व सातलियास आदि गांवों में जन -संपर्क सभाओं को संबोधित किया ! सांसद बेनीवाल सोमवार को राजसमन्द विधानसभा के दौरे पर रहेंगे!

-निरंजन चौधरी, जयपुर।