• Tue. Jan 18th, 2022

अजमेर मैं बन्दूक के बल पेट्रोल पंप पर लूटे 40 हज़ार दो गिरफ्तार

Jul 5, 2021

एक युवक ने मोटरसाइकिल स्टार्ट रखी और दोनों युवकों ने उसे गन दिखाकर उसकी जेब में रखे चालीस हजार रुपये ले लिए। बाद में वे तीनों ही परबतसर की तरफ फरार हो गए। बाद में पुलिस और पंप मालिक नटवरलाल सोनी को सूचना दी तो पुलिस ने पनेर चौराहे के पास लुटेरों ने पुलिस पर फायर कर के बाइक वहीं छोड़ दी और अंधेरे का लाभ उठाकर मौके पर से फरार हो गए।

ऑफिस भी खंगाला, लेकिन कुछ नहीं मिला

तीन लुटेरों में से एक तो बाइक को स्टार्ट पर बैठा रहा, लेकिन दो युवक ऑफिस में गए और वहां पर भी नकदी तलाशी, लेकिन कुछ नहीं मिला तो बाद में फरार हो गए।

तेज धमाका हुआ, फायरिंग की पुष्टि नहीं

बताया जाता है कि पुलिस जब आरोपितों का पीछा कर रही थी तो आरोपी ने पनेर चौराहे पर बाइक छोड़ दी और फायरिंग कर भाग गए। हालांकि पुलिस ने फायरिंग की पुष्टि नहीं की, लेकिन तेज धमाका होने की बात स्वीकार की है।

रात से ही तलाश में जुटी है पुलिस

रूपनगढ़ एसएचओ कंवरपाल सिंह ने आरोपितों के भागने के बाद से वे उनका पीछा कर रहे हैं और आरोपित परबतसर के जंगलों की तरफ गए। उनकी रात भर से लेकर अभी तक पुलिस टीम तलाश कर रही है। आरोपित मेहगांव परबतसर की पहाड़ियों में छुपे हुए हैं। आरोपित पंजाबी भाषा बोलते हैं और स्पोर्ट्स शूज पहने हुए हैं, उनके हाथों और चेहरे पर कांटों की खरोंच आई हुई है।

शुभम जोशी। राजस्थान