• Fri. May 3rd, 2024

डान 3 करने से इस अभिनेता ने किया इनकार

May 30, 2023 ABUZAR ,

साल 2006 में बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘डॉन’ ने सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। यह फिल्म अमिताभ बच्चन की ‘डॉन’ का रीमेक बनाई गई थी। जिसका फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने रीमेक बनाया था। फिल्म को दर्शकों का बेशुमार समर्थन मिला है। शाहरुख का स्वैग फैंस को लोगों ने काफी पसंद किया है। ‘डॉन’ की सफलता को देखते हुए साल 2011 में ‘डॉन 2’ बनाई गई। जिसने रिलीज होते ही धमाका कर दिया। अब फैंस को इसके अगले पार्ट ‘डॉन 3’ का बेसब्री से इंतजार है।

पिछले दिनों खबर आई थी कि ‘डॉन 3’ करने से शाहरुख खान ने मना किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, किंग खान कुछ कमर्शियल फिल्में करना चाहते हैं, जो दर्शकों के एक सार्वभौमिक वर्ग को लेकर हो। ‘डॉन 3’ उस खांचे में फिट नहीं बैठती है, जिस तरह का सिनेमा शाहरुख खान अब आगामी कुछ वर्ष करना चाहते हैं। यही कारण था कि उन्होंने इस फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया। जिसके बाद एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का नाम सामने आ चुका है।

शाहरुख खान के मना करने के बाद फरहान अख्तर की फिल्म के अगले डॉन रणवीर सिंह होने वाले हैं। चर्चा यहां तक थी कि रणवीर सिंह ने फिल्म के लिए हामी भर दी है। यहां तक की मेकर्स ने रणवीर के साथ अनाउंसमेंट वीडियो भी शूट किया गया था। जिसकी आधिकारिक अनाउंसमेंट जल्द होने वाली थी। लेकिन अब एक बार फिर इस फिल्म को लेकर नया अपडेट भी सामने आ चुका है।

जानकारी के मुताबिक, फिल्म ‘डॉन 3’ से रणवीर सिंह ने भी किनारा किया है। ऐसे में फरहान अख्तर ने अपनी फिल्म के लिए बड़ा फैसला लिया है। जिसके मुताबिक अब उन्होंने खुद इस फिल्म में डॉन बनने का फैसला किया गया है। यानी फरहान अख्तर खुद ‘डॉन 3’ में लीड रोल प्ले कर सकते हैं। हालांकि इस खबर पर अब तक कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।