• Thu. Apr 18th, 2024

इंग्लैंड का ये खिलाड़ी टेस्ट क्रिकेट को कहेगा अलविदा

Aug 1, 2023 ABUZAR

स्टुअर्ट ब्रॉड के साथ ही इंग्लैंड के एक और खिलाड़ी ने अपने संन्‍यास का ऐलान कर दिया है। स्‍टार ऑलराउंडर मोईन अली ने एक बार फिर टेस्‍ट क्रिकेट से संन्यान लेने को लेकर घोषणा कर चुके हैं। खुद मोईन अली ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा है कि यह एशेज 2023 का पांचवां टेस्‍ट उनके करियर का आखरी माना जा रहा है। ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ इंग्‍लैंड की शानदार जीत के बाद सोमवार को द ओवल में मोईन ने फिर से संन्यास को लेकर घोषणा किया। मोईन अली ने कहा कि उन्‍होंने कप्‍तान बेन स्टोक्स के कहने पर ही अपना संन्यास तोड़ा था, लेकिन अब वह वापसी नहीं करेंगे।

मोईन अली ने भारत के खिलाफ सीरीज के बाद सितंबर 2021 में टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कहा था। मोईन ने मैच के बाद कहा कि वापसी करके अच्छा लगा। उन्‍होंने कहा कि जब स्टोक्स का मैसेज मिला तो हैरान हो गए। लीच के घायल होने के बारे में नहीं पता था, लेकिन सीरीज में मैंने वास्तव में आनंद ले रहा था।

मोईन अली ने कहा कि मैंने सोचा कि ये मेरे लिए कुछ आखिरी टेस्ट होंगे, इसलिए वह टीम के लिए खेलेंगे। वह पहले भी तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी कर चुके हैं, इसलिए ये बहुत अच्छा था। मोईन ने कहा कि अगर स्टोक्स ने फिर मैसेज भेजा तो वह उसे डिलीट कर देंगे। मेरा काम हो गया। मैंने यहां बहुत अच्छा समय बिताया चुका हूं।