• Fri. Jun 14th, 2024

शहबाज और मयंका को किया जाएगा ट्रेड

Nov 25, 2023 ABUZAR

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL-2024) की रिटेंशन और ट्रेडिंग विंडो खुली है। ऐसे में फ्रेंचाइजीज के बीच ट्रेडिंग जारी है। शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच ट्रेड हुआ है।

जानकार के मुताबिक, SRH ने शाहबाज अहमद के बदले मयंक डागर को RCB में ट्रेड किया है, हालांकि दोनों ऑलराउंडर्स पिछले सीजन में खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे।

27 साल के डागर ऑलराउंडर हैं। डागर को SRH ने 1.8 करोड़ रुपए में खरीदा था वहीं, बंगाल के 28 वर्षीय बाएं हाथ के ऑलराउंडर शाहबाज को RCB ने 2022 की नीलामी में 2.4 करोड़ रुपए में खरीदा था।

डागर ने पिछले सीजन SRH के लिए सिर्फ तीन मैच खेले। 39 मैचों के IPL करियर में, शाहबाज ने पिछले सीजन RCB के लिए 10 मैच खेले, लेकिन उन्हें कोई खास सफलता नहीं मिली।

इस बीच, अटकलें लगाई जा रही हैं कि RCB संभावित रूप से वानिंदु हसरंगा और हर्षल पटेल को सीजन के लिए रिलीज कर देगी, लेकिन इस जानकारी की पुष्टि नहीं की जा सकी है।

IPL 2024 का ऑक्शन 19 दिसंबर को होगा। वहीं, 26 नवंबर तक ट्रेडिंग विंडो बंद होगी। अब तक रोमारियो शेफर्ड, देवदत्त पडिक्कल और आवेश खान अपनी टीमों से दूसरी टीमों में ट्रेड किए जा चुके हैं।