• Sun. Jun 16th, 2024

तेजस का नहीं चला जादू

Oct 31, 2023 ABUZAR

कंगना रनोट की फिल्म तेजस 2023 की सबसे बड़ी फ्लाप मानी जा रही है। 27 अक्टूबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने चौथे दिन सिर्फ 40 लाख रुपए ही कमाने में कामयाब रही है। इस तरह 4 दिनों में फिल्म का कलेक्शन 4 करोड़ 15 लाख तक पहुंच गया है।

फिल्म के कलेक्शन से समझा जाता सकता है कि फिल्म दर्शकों को लुभाने में असर नहीं दिखा सकी। दर्शक इसे देखने थिएटर नहीं जा रहे हैं। यही वजह रही है कि थिएटरों मालिकों को तेजस के सभी शोज कैंसल को कैंसल किया है।

वहीं ट्रेड एक्सपर्ट कोमल नाहटा ने इस फिल्म के बारे में कोई भी बात करने से मना करा दिया है। साथ ही उन्होंने इसे सबसे खराब फिल्म का टैग कर दिया है।

कंगना को कामयाबी नहीं मिल रही है। कंगना को तेजस से काफी उम्मीदें थीं लेकिन उनकी सभी उम्मीदों पर पानी फिरना शुरु हो गया है। फिल्म ने सोमवार को थिएटर में 6.6 % हिंदी ऑक्यूपेंसी दर्ज हुई है। फिल्म ने 1.25 करोड़ रुपए की ओपनिंग की थी लेकिन इसके बाद फिल्म के कलेक्शन में कोई ग्रोथ नहीं हुई है।

ग्राउंड लेवल पर फिल्म का हाल जानने के लिए बॉलीवुड हंगामा ने भारत के कई थिएटर मालिकों फिल्म के परफॉर्मेंस पर बात कर रहे थे। सूरत में द फ्राइडे सिनेमा मल्टीप्लेक्स चलाने वाले कीर्ति भाई टी वघासिया ने बताया कि उन्हें शुक्रवार से रविवार तक अपने सिनेमा हॉल में तेजस के सभी 15 शो रद्द करने पड़ गया था।