• Tue. Jul 16th, 2024

Yuzvendra Chahal को मिली अहम जिम्मेदारी

May 21, 2023 ABUZAR

पंजाब किंग्स के खिलाफ मिली जीत के अलावा राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल 2023 के प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को कायम रखा गया है। हालांकि, अंतिम चार का टिकट पाने के लिए पिंक आर्मी को किस्मत का साथ भी चाहिए माना जा रहा है।

पंजाब के खिलाफ खेले गए मुकाबले में बीच मैदान पर युजवेंद्र चहल को राजस्थान रॉयल्स का कप्तान बताने की भारी चूक हो गई है। दरअसल, यह गलती टॉस के समय पर हुई जब संजू सैमसन की जगह पर स्क्रीन पर चहल का नाम चला दिया गया। क्या है पूरा मामला आइए आपको बतनाने जा रहे हैं।

धर्मशाला के मैदान पर खेले गए पंजाब के खिलाफ मैच में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है। टॉस के वक्त शो प्रेजेंटर और कप्तान के बीच बातचीत के दौरान उनके नाम स्क्रीन पर दिखाए जाते हैं।

राजस्थान रॉयल्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर ब्रॉडकास्टर से हुई चूक के जमकर मजा लिया था। उन्होंने चहल का फोटो शेयर करते हुए लिखा, “मिलिए राजस्थान रॉयल्स के नए कप्तान युजवेंद्र चहल से।” इसके बाद इसी ट्वीट को रिट्वीट करते हुए टीम ने लिखा, “स्टार स्पोर्ट्स आप ऐसा करने वाले पहले नहीं हैं।”

पंजाब किंग्स के खिलाफ करो या मरो मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने बेहतीरन प्रदर्शन करने के बाद 4 विकेट से जीत दर्ज की। पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए स्कोर बोर्ड पर 5 विकेट खोकर 187 रन लगा दिया था। टीम की ओर से सैम करन और जितेश शर्मा ने ताबड़तोड़ पारी खेली थी। राजस्थान ने 188 रन के लक्ष्य को 2 गेंद शेष रहते हुए हासिल कर लिया था। टीम की तरफ से यशस्वी जायवाल ने एकबार फिर अर्धशतकीय पारी खेली। वहीं, देवदत्त पडिक्कल ने भी 51 रन का अहम योगदान दिया था।