• Fri. Jul 19th, 2024

XUV400 में मिल रहे शानदार फीचर्स

Aug 3, 2023 ABUZAR

देश की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा ने अपने सबसे लोकप्रिय SUV में से एक Mahindra XUV 400 के फीचर्स में कई सारे अपडेट्स हो चुके हैं। कंपनी ने इस मिडसाइज एसयूवी में 8 नए फीचर्स जोड़े हैं, जो एसयूवी की सेफ्टी, फीचर्स और ड्राइविंग एक्सपीरिएंस को और बेहतर बनाता है। आइए एसयूवी में जोड़े नए फीचर्स और पावर समेत हर पहलू पर विस्तार से जनकारी देते हैं।

महिंद्रा XUV400 के जरिए फिर से इलेक्ट्रिक मार्केट में आने की कोशिश की है। यह XUV300 ICE मिडसाइज का अपडेटेड वर्जन हो गया है। लॉन्च के बाद महिंद्रा एसयूवी XUV400 ने अच्छा प्रदर्शन किया था,लेकिन इसमें कई सारे फीचर्स नहीं थे। हालांकि महिंद्रा ने ग्राहकों के फीडबैक के बाद इस नई एसयूवी में मिसिंग फीचर्स को एड किया है। इसकी सीधी टक्कर Tata Nexon EV Max से होने वाली है, जिसमें हाल में कई फीचर्स दिया है।

जोड़े गए ये नए फीचर्स

कंपनी ने महिंद्रा XUV400 को ESP (इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम), HSA (हिल स्टार्ट असिस्ट), ऑटो-डिमिंग IRVM (इनसाइड रियर व्यू मिरर), TPMS (टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम), दो अतिरिक्त ट्वीटर, फ्रंट फॉग लैंप और एक लैप से दिया गया है। इन आठ नए फीचर्स को एड करने के पीछे का मकसद XUV400 को सबसे ज्यादा बिकने वाली Tata Nexon EV से मुकाबला करना होता है।

इसकी कीमत की बात करें तो, इसकी शुरुआती कीमत 15.99 रुपये है, जबकि इसका टॉप मॉडल 19.20 लाख रुपये एक्स शोरूम तक जाती है। इसकी सीधा मुकाबला टाटा नेक्सान ईवी से होता है जिसकी कीमत 14.49 लाख रुपये से शुरू होती है और 17.19 लाख रुपये तक होती है।