• Tue. Jul 16th, 2024

वेस्टइंडीज के खिलाफ इनको मिलेगी कप्तानी

Jun 17, 2023 ABUZAR

आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब गंवाने के बाद अब टीम इंडिया के खिलाड़ी एक महीने की छुट्टी मनाया जाता है। छुट्टियों के बाद भारतीय टीम करीब एक महीने के वेस्‍टइंडीज दौरे पर जाने वाला है। जहां दो मैचों की टेस्ट सीरीज, तीन मैचों की वनडे सीरीज और पांच मैचों की टी20 सीरीज खेलने जा रही है। खबर आ रही है कि खराब फॉर्म से जूझ रहे टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा वेस्टइंडीज के दौरे से पूरी तरह ब्रेक ले सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो सबसे बड़ा सवाल ये है कि टीम इंडिया की कप्तानी कौन संभालेगा? इस दौरे के लिए भारतीय टीम का ऐलान 27 जून को होना है।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज की शुरुआत टेस्‍ट से होगी। इस दौरे पर पहला टेस्‍ट 12 से 16 जुलाई तक खेला जाना है। पहले रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि कप्तान रोहित शर्मा वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में तो हिस्सा लेंगे, लेकिन व्हाइट बॉल सीरीज नहीं खेलने वाली है। हालांकि अब एक हैरान करने वाली रिपोर्ट सामने आई है।

रिपोर्ट में किया गया दावा

टाइम्स ऑफ इंडिया की इस रिपोर्ट की मानें तो रोहित शर्मा वनडे और टी20 सीरीज के साथ ही टेस्ट सीरीज भी नहीं खेलेने जा रहे हैं। इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि चयनकर्ता रोहित शर्मा से बात करने के बाद ही कोई फैसला लेने वाले हैं। दरअसल, रिपोर्ट में कहा गया है कि आईपीएल के बाद सीधे वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के चलते रोहित शर्मा थोड़े थके हुए हैं।