• Thu. Jul 18th, 2024

वीर सावरकर के लुक में हुडा ने मचाया धमाल

May 29, 2023 ABUZAR

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) की मच अवेटेड फिल्म ‘स्वातंत्र्यवीर सावरकर’ (Swatantrya Veer Savarkar) का पहला टीजर रिलीज हुआ है। टीजर को रविवार, 28 मई को वीर सावरकर की जयंती के उपलक्ष्य में रिलीज किया गया था। इस फिल्म के जरिए रणदीप हुड्डा बतौर निर्देशक डेब्यू किया जा चुका है। बायोग्राफिकल ड्रामा पर बनी इस फिल्म के 1 मिनट 13 सेकेंड के टीजर में रणदीप ने दर्शकों को इम्प्रेस कर दिया है। ऐसे में फैंस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हो चुके हैं।

टीजर की शुरुआत में वीर सावरकर कहते हैं कि महात्मा गांधी गलत नहीं, लेकिन भारत को 35 साल पहले आजादी मिल सकती थी अगर उन्होंने अपनी अहिंसा की विचारधारा का पालन नहीं माना जा रहा है। टीजर के दौरान निर्माताओं का दावा है कि सावरकर ने भगत सिंह, सुभाष चंद्र बोस और खुदीराम बोस को प्रेरित कर सकते हैं।

वहीं टीजर के आखिरी में फिल्म खुद सवाल पूछती है कि ‘किसने इनकी कहानी की हत्या की?’ जाहिर है कि इस फिल्म में वीर सावरकर के जीवन के अनछुए पहलुओं के जानने का मौका मिलने वाला है। वहीं रणदीप हुड्डा सावरकर के रोल में बखूबी जंच रहे हैं। हालांकि इसके पीछे उनकी काफी कड़ी मेहनत होती है। एक्टर ने कड़ी डाइट के जरिए चार महीने में अपना 26 किलो वजन कम कर लिया था।