• Fri. Jul 12th, 2024

शेयर मार्केट में अन 4 स्टाॅक ने लगाई लाॅटरी, तुरंत जाने डिटेल

नई दिल्ली: रेलू शेयर बाजार में पिछले एक साल में बहुत अधिक उतार-चढ़ाव हुआ है. हालांकि, इसके बावजूद कई शेयरों ने काफी मजबूत प्रदर्शन करते हुए निवेशकों को शानदार रिटर्न मिला है । इनमें टीटागढ़ वैगन्स (Titagarh Wagons), फिनोलेक्स केबल्स (Finolex Cables) के शेयर सूची में शामिल है। इतना ही नहीं वरुण बेवरेजेज के शेयर ने दोबारा कमाल किया है। इन चार शेयरों ने पिछले एक साल में निवेशकों के पैसे को दोगुना कर दिया है।

टागढ़ वैगन्स (Titagarh Wagons): इस स्टॉक ने पिछले एक साल के दौरान 212 फीसदी का रिटर्न दे चुके हैं। इस स्टॉक का मौजूदा भाव 331.10 रुपये हो गया है। इस स्टॉक का 52-वीक का हाई 352.90 रुपये पहुंच गया है। इस तरह यह स्टॉक अपने 52 वीक के हाई के निकट पहुंच चुका है।

केवल किरण क्लोदिंग: इस स्टॉक का मौजूदा भाव 459.30 रुपये पर पहुंच गया है। इस स्टॉक ने पिछले एक साल में 113 फीसदी का शानदार रिटर्न दिया था।

फिनोलेक्स केबल्स : इस स्टॉक का मौजूदा भाव 877.60 रुपये बना हुआ है। इस शेयर ने पिछले एक साल में 116 फीसदी रिटर्न दिया है. इस स्टॉक का 52-वीक का हाई 895 रुपये माना जा रहा है।

इन शेयरों ने ऐसे समय में निवेशकों को मल्टीबैगर रिटर्न मिल चुका है जब म्यूचुअल फंड कंपनियों ने पिछली चार तिमाही के दौरान इन कंपनियों में अपनी हिस्सेदारी कम हो चुकी है।

वरुण बेवरेजेज : इस स्टॉक ने पिछले एक साल में 112 फीसदी रिटर्न मिल गया है. इस स्टॉक का भाव आज 1,463.70 रुपये माना जा रहा है।