• Thu. Jul 18th, 2024

टीवी पर ‘तू तू मैं मैं’ शो की होगी वापसी, ये एक्ट्रेस निभाएगी अहम भूमिका

May 14, 2023 ABUZAR ,

नई दिल्ली: 90 के दशक के कुछ कॉमेडी शोज ऐसे माने जा रहे हैं जो शो में बरकरार हो चुके हैं। 90 के दशक में इन सीरियल्स ने लोगों को इस कदर हंसाया कि आज भी कॉमेडी सीरयल्स को लेकर बात होती है।

तो उन शोज का नाम सबसे पहले दिमाग में आना शुरु हो जाता है। न टीवी शोज ने दुनिया को बताया था कि कॉमेडी का स्तर काफी अहम हो सकता है। इन्हीं में से एक सास बहू के रिश्ते पर आधारित तू तू मैं होता है। ये शो भले ही सास बहू की तू तू मैं मैं पर आधारित किया था। लेकिन इस शो अपने समय में काफी प्रचलित हो गया था।

तू तू मैं मैं (Tu Tu Main Main) में सास बहू को लेकर तीखी नोकझोक देखी गई थी। अब एक बार फिर ये वापसी करने को लेकर तैयार हो गया है। ये शो पहली बार टीवी पर जुलाई 1994 में शुरु हुआ था और अब एक बार फिर ये शो टीवी पर आने के लिए तैयार हो गया है।

सीरियल में रीमा लागू (Late Reema Lagoo) ने सास का और सुप्रिया पिलगावंकर (Supriya Pilgaonkar) ने बहु वाले रोल में नजर आ रही थी। शो पर रीमा लागू सास के तौर पर खूब बनती थी। ऐसे में अब लोगों के दिमाग में सवाल उठ रहे हैं कि आखिर शो में उनकी जगह कौन लेने को तैयार हो गया है।

इस बार सास और कोई नहीं बल्की सुप्रिया पिलगांवकर बनने को तैयार हो गई हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, सचिन पिलगांवकर ने बताया कि वे इस शो को एक बार फिर से दर्शकों के सामने लाने को लेकर तैयारी जारी है।

एक्टर ने बताया कि इस बार शो में सुप्रिया पिलगांवकर बहू नहीं बल्की सास बनी नजर आने वाली हैं। सचिन ने आगे कहा कि ये जनरेशन उस वक्त जरूर स्कूल में रहती होगी।