• Fri. Jul 12th, 2024

कैटरीना कैफ ने साथ ये एक्ट्रेस आएगी नजर

May 5, 2023 ABUZAR

नई दिल्ली:  आने वाले दिनों में बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों के सीक्वल दर्शकों के बीच होेने जा रहे हैं। ‘वेलकम 3’ भी उन्हीं में से एक माना जा रहा है। फिल्म के दोनों पार्ट्स को दर्शकों का खूब प्यार दिया गया है। जिसे देखते हुए अब मेकर्स फिल्म के तीसरे पार्ट को लेकर तैयार कर रहे हैं।

‘वेलकम’ बॉलीवुड की बेहतरीन कॉमेडी फिल्मों में माना जा रहा है। अक्षय कुमार, कटरीना कैफ स्टारर इस फिल्म को लोग आज भी चाव से देखना पसंद किया जा रहा है। ऐसे में दर्शक अब तीसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं। अब फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि फिल्म से कैटरीना कैफ का पत्ता कट हो गया है और उनकी जगह नई हसीना ने लिया है।

‘वेलकम’ के तीसरे पार्ट ‘वेलकम 3’ में मिस इंडिया 2023 नंदिनी गुप्ता की एंट्री हो चुकी है। वह फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाली हैं। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि क्या फिल्म से कैटरीना कैफ का साफ हो गया है।

वेलकम सीरीज एक बड़ी फ्रेंचाइजी है और इसके तीसरे पार्ट में मेकर्स के पास नंदिनी गुप्ता के लिए एक खास किरदार माना जा रहा है। नंदिनी ‘वेलकम 3’ की लीड हीरोइनों में से एक होने जा रही है। ‘वेलकम’ एक बड़ी फ्रेंचाइजी है और इसके लिए निर्माताओं ने नंदिनी के नाम पर मोहर लगाई गई है।

नंदिनी की टीम के साथ शुरुआती बातचीत शुरू हो गई है, हालांकि अभी थोड़ा समय इसलिए लग रहा है क्योंकि पेपर वर्क बाकी हो गया है। इसका कारण है कि मेकर्स का फोकस फिलहाल ‘हेरा फेरी 3’ पर होने जा रहा है।